Logo
भारत के मशहूर सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में कनाडा में एक कॉन्सर्ट किया था। जहां पर उन्हें सरप्राइज देने के लिए कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो पहुंचे थे। उन्होंने सिंगर के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Diljit Dosanjh Concert: पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ देश से लेकर विदेश तक काफी पॉपुलर हैं। उनके गाने चार्ट बस्टर्स लिस्ट में हमेशा कायम रहते हैं। अपने गानों से उन्होंने इतनी लोकप्रियता हासिल की है कि अब विदेशों में भी उनके कॉन्सर्ट सुपरहिट साबित होते हैं। उनके शोज़ हमेशा फुल जाते हैं।

हाल ही में दिलजीत ने कनाडा में एक कॉन्सर्ट किया था जहां पर उन्हें एक खास शख्स ने स्टेज पर आकर खास सरप्राइज दिया। ये सरप्राइज देने वाले शख्स थे कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो। जी हां, पीएम जस्टिन ट्रूडो कनाडा में हुए दिलजीत के कॉन्सर्ट में गए थे। जब सिंगर स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस दे रहे थे, उसी दौरान पीएम ट्रूडो भी स्टेज पर पहुंचे और दिलजीत को देखते ही उन्हें गले लगा लिया।

पीएम को देखते ही दिलजीत भी एकदम हैरान रह गए और उनका अभिवादन किया। दिलजीत ने इसका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के आखिरी में दिलजीत अपनी टीम के साथ बोलते दिख रहे हैं 'पंजाबी आ गए ओए।

पीएम ट्रूडो ने शेयर की तस्वीरें
प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने भी दिलजीत दोसांझ के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन्होंने सिंगर को उनके कॉन्सर्ट के लिए बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा- कनाडा एक महान देश है, जहां पंजाब का एक लड़का इतिहास बना सकता है और भीड़ जमाकर स्टेडियमों फुल कर सकता है। विविधता सिर्फ हमारी ताकत नहीं है, यह एक महाशक्ति है।' इस पोस्ट पर सिंगर ने हार्ट और नमस्ते इमोजी के साथ कमेंट किया है।

फैंस ने दी बधाई
स्टेज पर अचानक पीएम ट्रूडो को दिलजीत के साथ देखकर फैंस भी बहुत खुश हो गए। फैंस सिंगर के वीडियो पोस्ट पर कमेंट कर रहे उन्हें ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दिलजीत दोसांझ तुम भारत का गर्व हो। एक ने लिखा- ये पंजाबियों के लिए प्राउड की बात है, पंजाबी आ गए ओए। 


 

5379487