Logo
Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अपने कॉन्सर्ट में एक पाकिस्तानी महिला फैन को जूते गिफ्ट किए। स्टेज से दिलजीत ने सरहद पार एक खास मैसेज भी दिया। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Diljit Dosanjh gifts shoes to Pakistani Fan: दिलजीत दोसांझ वो नाम है जिसे शायद ही लोग वाकिफ न हों। अपने गानों और कॉन्सर्ट्स से लोगों को दीवाना बनाने वाले पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ की देश से लेकर विदेशों तक तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इन दिनों वह अपने कॉन्सर्ट के लिए यूरोप टूर पर है जहां हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आपका दिल खुश हो जाएगा। दरअसल दिलजीत का कॉन्सर्ट सुनने आई पाकिस्तानी महिला फैन को सिंगर ने स्टेज पर तोहफा दिया है और सरहद पार एक खास संदेश दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

दिलजीत ने पाकिस्तानी फैन को दिए जूते
हाल ही में दिलजीत का मैनचेस्टर में कॉन्सर्ट हुआ था जहां पर तमाम फैंस उनके शो को एंजॉय कर रहे थे। इस दौरान हिजाब पहने आई एक महिला फैन को दिलजीत ने स्टेज पर बुलाकर शूज गिफ्ट किए। जब सिंगर ने महिला से पूछा आप कहां से हैं तो उसने पाकिस्तान कहा, जिसके बाद ऑडियंस हूटिंग करने लगती है।

फैंस का जोश देख दिलजी माइक उठाकर बोलते हैं- देखो हिंदुस्तान-पाकिस्तान, हमारे लिए तो एक ही हैं... पंजाबियों के दिलों में सभी के लिए प्यार है। ये सरहदें-बॉर्डर तो पॉलिटिशियंस ने बनाई हैं। चाहे पंजाबी हों या पंजाबी भाषा बोलने वालें हो, हमारे लिए सब एक हैं। यहां जो मेरे देश (भारत) से आए हों उनका भी स्वागत और जो पाकिस्तान से आए हों उनका भी स्वागत है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस सिंगर के इस जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं।

दिलजीत ने पहली बार अपनी मां और बहन से मिलवाया
इस कॉन्सर्ट के दौरान दिलजीत ने पहली बार अपनी मां और बहन को भी इंट्रोड्यूस कराया। उनका मां व बहन उनका कॉन्सर्ट सुनने आई थीं। इस दौरान जब दिलजीत स्टेज से उतरकर अपने फैंस से मिल रहे थे तब उन्होंने ऑडियंस को अपने परिवार से मिलवाया। ये 15 साल में पहली बार हुआ जब दिलजीत ने अपने परिवार का परिचय कराया है। 

 

5379487