Logo
Sunny Deol: सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बॉर्डर 2' में पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ की एंट्री हो गई है। सोशल मीडिया पर इसका अनाउंसमेंट हुआ है। फिल्म में वरुण धवन भी नजर आएंगे।

Border 2 Update: सनी देओल स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बॉर्डर 2' की जब से अनाउंसेंट हुई है तब से ही फैंस के बीच भारी क्रेज देखने को मिल रहा है। बीते दिनों फिल्म में वरुण धवन की एंट्री ने लोगों को एक्साइटेड कर दिया था। अब बॉर्डर 2 को लेकर एक और गुडन्यूज आई है जहां फिल्म में एक और मशहूर अभिनेता की एंट्री हो गई है। 

फिल्म में पंजाबी स्टार और ग्लोबल सिंगर दिलजीत दोसांझ को कास्ट कर लिया गया है। जी हां सनी देओल की इस फिल्म में अब दिलजीत दोसांझ और वरुण धवन दमदार रोल में नजर आने वाले हैं।

दिलजीत दोसांझ की फिल्म में एंट्री
सनी देओल ने सोशल मीडिया पर फिल्म में दिलजीत दोसांझ की एंट्री की आधिकारिक घोषणा की है। एक्टर ने 6 सितंबर को इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत की एंट्री इंट्रोड्यूस की है। वीडियो में सोनू निगम की आवाज में बॉर्डर फिल्म का गाना संदेसे आते हैं सुनाई दे रहा है, जिसके बाद सेना के फाइटिंग टैंक, जवान और भारत का सरहद की झलक देखने को मिल रही है।

वीडियो में दिलजीत की आवाज में देशभक्ति से भरा डायलॉग आता है 'इस देश की तरफ उठने वाली हर नजर झुक जाती है खौफ से... इन सरहदों पर जब गुरु के बाज पहरा देते हैं!' दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर बॉर्डर 2 का अनाउंसमेंट करते हुए लिखा- पहली गोली दुश्मन चलाएगा और दूसरी गोली हम। ऐसी पावरफुल टीम के साथ काम करने और हमारे सैनिकों के नक्शेकदम पर चलने का एहसास सम्मान की बात है!

वरुण धवन भी निभाएंगे दमदार रोल
इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और फिल्म की रिलीज को लेकर इंतजार में हैं। फिलहाल अब तक बॉर्डर 2 से तीन मेन कास्ट की घोषणा हुई है जिसमें सनी देओल, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ शामिल हैं। इस फिल्म में और कौन-कौन से कलाकारों की एंट्री होनी बाकी है, इसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। आपतो बता दें ये फिल्म 23 जरवरी 2026 को रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बॉर्डर फिल्म ने 1997 में सबसे ज्यादा कमाई के आंकड़े पार किए थे। ये कल्ट फिल्म है जिसे जे पी दत्ता ने बनाया था। फिल्म में सनी देओल, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी समेत कई स्टार्स थे। 

5379487