Logo
election banner
डायरेक्टर इम्तियाज़ अली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। ट्रेलर दमदार है। जानिए कब और कहां स्ट्रीम होगी ये मूवी...

Amar Singh Chamkila Trailer Release: पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं। इस फिल्म का टीजर वीडियो और गाना सामने आने के बाद फैंस की निगाहें इसकी रिलीज पर टिकी हुई हैं। दर्शक काफी समय से फिल्म की रिलीज के इंतजार में हैं, जिसके बाद मेकर्स ने एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए फिल्म का नया ट्रेलर आज जारी कर दिया है।

'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर रिलीज
फेमस डायरेक्टर इम्तियाज़ अली ने 'अमर सिंह चमकीला' का निर्देशन किया है। तो वहीं मशहूर म्यूजिशियन-सिंगर ए आर रहमान ने फिल्म में संगीत दिया है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला के रोल में नजर आ रहे हैं जो पंजाब के मशहूर लोक गायक थे। तो वहीं परिणीति चोपड़ा उनके लव एंगल के रोल में हैं। इससे पहले बीते साल फिल्म का एक टीजर वीडियो सामने आया थी जिसमें दिलजीत की परफॉर्मेंस देख फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई है। दर्शक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फाइनली मेकर्स ने आज इसका मोस्ट अवेटेड ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है।

'चमकीला' की कहानी बयां करेंगे दिलजीत
परिणीति और दिलजीत स्टारर फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का ट्रेलर गुरुवार, 28 मार्च को जारी कर दिया गया है। 2 मिनट 37 सेकंड के इस ट्रेलर में दिवंगत गायक चमकीला की उस कहानी को बखूबी दिखाया गया है जहां वह पंजाब में एक कारखाने में काम करते-करते किस तरह अपनी आवाज का जादू बिखेरकर रातों-रात मशहूर हो गए। संगीत के लिए अमर सिंह चमकीला की आंखो में जुनून देखने को मिलता है जिसके बाद वह स्टेज पर परफॉर्म करना शुरू करते हैं और लोकप्रियता पाकर पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के रॉकस्टार बन जाते हैं।

इसी दौरान उनकी मुलाकात परिणीति से होती है। दोनों के बीच खूबसूरत लव कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है और दोनों स्टेज पर परफॉर्म कर खूब पॉपुरलैरिटी हासिल करते हैं। तो वहीं अमर सिंह चमकीला पर गंदे गाने गाने के आरोप भी लगते हैं और उनपर हमला भी होता है। कुल मिलाकर ट्रेलर जबरदस्त है।

कब और कहां देखें फिल्म?
इस फिल्म के कुछ गानों को दिलजीत और परिणीति ने अपनी आवाज भी दी है। ये फिल्म 12 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। आपको बता दें ये फिल्म पंजाबी लोक गीत गायक अमर सिंह चमकीला की असल कहानी पर बनी है, यानि ये एक बायोपिक है।

27 साल की उम्र में हुई थी चमकीला की हत्या
माना जाता है कि साल 1988 में जब अमर सिंह अपनी पत्नि अमरजोत के साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस के लिए जा रहे थे, तब कुछ बाइक सवारों ने उनपर गोलियां बरसा दी। इस घटना में दोनों की जान चली गई। उस समय वह केवल 27 साल के थे और इतनी कम उम्र में उन्होंने संगीत की दुनिया में अपनी आवाज़ का डंका बजा दिया था। हालांकि उनपर अश्लील गानों को बढ़ावा देने के आरोप लगे थे। 

5379487