Anupama Spoiler 4 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में ड्रामा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। लेकिन अब शो में एक नया मोड़ आने वाला है। अनुपमा और अनुज की शादी होते-होते रह जाएगी और दोनों एक बार फिर अलग हो जाएंगे। ऐसे में बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि किंजल परी की टेंशन में आशा भवन पहुंचती और अनुपमा से परि की स्थिति के बारे में बताती है। तब अनुपा उसे समझाती है। 

डिंपी और आध्या में होगी बहस 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज मीटिंग के बाद वापस आशा भवन लौटेंगे। फिर सभी लोगों को बताएंगे कि रसोई का कॉन्सेप्ट मीटिंग में सबको पसंद आया और हो सकता है अनु की रसोई ब्रांड बनकर देशभर में मशहूर हो जाए। ये सुनकर सभी लोग खुश हो जाएंगे और गरबा नाइट रखने का फैसला करेंगे। इसके रात में सभी लोग आशा भवन के हॉल में इक्ट्ठा होंगे। तब डिंपी और आध्या सेम ड्रेस में होंगे और फिर ये देखकर डिंपी भड़क जाएगी और दोनों में बहस हो जाएगी। तब किंजल उन्हें शांत करवाएगी। 

नंदिता को डांडिया से मारेगी डिंपी
इस बीच तोषू आशा भवन के डिलर से फोन पर बात करेगा और उससे अपना हिस्सा मांगेगा। तभी पाखी आ जाएगी और सुन लेगी। लेकिन वह अच्छे से पूरी बातें नहीं सुन पाएगी। तब तोषू इधर-उधर की कहानी बता देगा। इसके बाद आशा भवन में सभी लोग खुशी खुशी गरबा शुरू करेंगे। इस बीच डिंपी बार-बार नंदिता को डांडिया से मारेगी। लेकिन नंदिता कुछ नहीं बोलेगी। हालांकि, आध्या ये सब देख लेगी और तभी उसके हाथ से डांडिया डिंपी के सिर पर लग जाएगा और डिंपी भड़क जाएगी। 

आध्या को माफी मांगने को बोलेगी अनुपमा
वहीं दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाने लगेंगे। तभी आध्या सबको बताएगी कि डिंपी पहले नंदिता को मार रही थी और वह अंश को भी मारती हैं। ये सुनकर सभी लोग हैरान हो जाएंगे। लेकिन अनुपमा आध्या को ही मांफी मांगने के बोलेगी। इस पर आध्या गुस्सा होकर चली जाएगी।