Divya Dutta Slams Airlines: 'वीर जारा', 'भाग मिल्खा भाग' और 'स्पेशल 26' जैसी तमाम फिल्मों में नजर आईं मशहूर अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने एक भारतीय एयरलाइंस पर बदसलूकी के आरोप लगाए हैं। उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर 'इंडिगो एयलाइंस' की सर्विस के बुरे अनुभव शेयर किए।

उन्होंने एयपोर्ट का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनकी फ्लाइट कैंसिल हुई लेकिन इसकी सूचना उन्हें नहीं दी गई। स्टाफ या क्रू ने भी कोई मदद नहीं की, इसके चलते उनकी शूटिंग शेड्यूल भी प्रभावित हुआ।

दिव्या दत्ता ने सुनाया बुरा अनुभव
दिव्या दत्ता ने 26 सितंबर को इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जो एयपोर्ट के अंदर का है। उन्होंने इंडिगो फ्लाइट और एयरलाइंस को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सुबह-सुबह इस बुरे अनुभव के लिए शुक्रिया इंडिगो। फ्लाइट कैंसिल हो गई और सूचना भी नहीं दी गई। मैं एक कैंसिल फ्लाइट में चेकइन कर रही हूं। फ्लाइट की अनाउंसमेंट तक सुनाई नहीं दी। कोई भी स्टाफ मदद के लिए या जानकारी देने के लिए मौजूद नहीं था।

उन्होंने आगे लिखा- 'एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए अभद्र व्यव्हार किया गया और तब इंडिगो एयरवेज का कोई भी स्टाफ मौजूद नहीं था। यात्रियों के साथ बुरा बर्ताव... इसकी वजह से मेरी शूटिंग भी प्रभावित हुई है जिससे मैं बहुत निराश हूं।

दिव्या के इस पोस्ट पर कई फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई अपने बुरे अनुभव शेयर कर रहा है तो कोई मदद के लिए सुझाव दे रहा है। कई बार बॉलीवुड सेलेब्स को एयरलाइंस समस्या के चलते परेशान होते देखा गया है। इससे पहले रणवीर शॉरी, ऋचा चड्ढा, राधिका आप्टे जैसे कई कलाकार एयलाइंस की शिकात करते पाए गए हैं। 

दिव्या दत्ता का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में दिव्या दत्ता को अमेजॉन प्राइम की ड्रामा फिल्म 'शर्मा जी की बेटी' (2024) में देखा गया था। वह आगामी फिल्म छावा में भी नजर आएंगी जिसमें विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं।