Logo
Divya Kumar Khosla Slams Alia Bhatt: एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार ने आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए 'जिगरा' के कलेक्शन को फेक बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें खरी-खोटी सनाई है।

Divya Khosla accuses Alia Bhatt for Jigra: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म की ओपनिंग काफी सुस्त रही और दर्शकों को जुटाने में नाकाम दिख रही है। इसी बीच टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी व एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कुमार ने आलिया भट्ट पर निशाना साधा है। उन्होंने जिगरा के कलेक्शन को लेकर आलिया को खरी-खोटी सुनाई।

दिव्या ने आलिया भट्ट पर लगाए आरोप
दिव्या खोसला कुमार ने जिगरा के कलेक्शन को फेक बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने एक थिएटर की फोटो पोस्ट करते हुए कहा कि जिगरा के शोज़ खाली जा रहे हैं और इसके कलेक्शन के आंकड़े बिल्कुल झूठे हैं। उन्होंने आलिया भट्ट पर आरोप लगाया कि उन्होंने खुद फिल्म के कई टिकट खरीदे, क्योंकि कोई भी उनकी फिल्म को देखने थिएटर नहीं जा रहे हैं।

Divya Khosla Instagram Story
Divya Khosla Instagram Story

दिव्या खोसला ने खाली थिएटर की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- जिगरा शो के लिए सिटी मॉल पीवीआर गई थी। थिएटर पूरा खाली था...हर जगह थिएटर पूरी तरह से खाली जा रहे हैं। आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है... खुद ही टिकट खरीद लिए और फेक कलेक्शन की घोषणा कर दिए। आश्चर्य है कि मीडिया जिन्हें पहले से ही भुगतान किया जा चुका है, वे चुप क्यों है। उन्होंने हैश टैग में लिखा- सच्चाई बोलने वाले खुद झूठ बोल रहे हैं।

आलिया पर स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप
बता दें, आलिया की फिल्म जिगरा और दिव्या खोसला की सावी को एक समान बताया जा रहा है। दिव्या की टीम ने पहले आरोप लगाया था कि आलिया भट्ट की जिगरा का कॉन्सेप्ट उनकी फिल्म सावी जैसा है। आलिया ने उनकी स्क्रिप्ट चुरा ली। जिगरा को वासन बाला ने डायरेक्ट किया है। फिलहाल इन आरोपों पर आलिया या निर्देशक की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 
 

5379487