Mirzapur 3 Update: इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज की खूब डिमांड है। अब तक की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' और इसके दूसरे सीजन के बाद अब सीरीज के तीसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों जानकारी सामने आई थी कि इस साल इसका तीसरा पार्ट रिलीज होगा जिसके लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। साल 2020 में 'मिर्जापुर 2' रिलीज हुआ था जिसके 4 साल बाद 'मिर्जापुर 3' आने वाला है जिसकी हर एक अपडेट सामने आती रहती है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है जिससे फैंस का दिल जरूर टूट गया है।

'मिर्जापुर 3' में नहीं होंगे दिव्येंदु
इस सीरीज में हर एक किरदार को खूब पसंद किया गया है। इन्ही में एक किरदार 'मुन्ना त्रिपाठी' उर्फ' मुन्ना भैया का है जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। वहीं अब खबरें सामने आ रही हैं कि 'मिर्जापुर 3' में मुन्ना भैया का किरदार नजर नहीं आएगा। इस किरदार को निभाने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा अब तीसरे पार्ट में नहीं दिखेंगे। एक्टर ने खुद हालिया इंटरव्यू में इस बात पर मुहर लगाई है। 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' को दिए इंटरव्यू में दिव्येंदु ने कहा- "मैं अनाउंसमेंट करता हूं कि मैं मिर्जापुर सीजन 3 का हिस्सा नहीं हूं।" उन्होंने इस सीरीज़ को छोड़ने की वजह भी बताई है। उन्होंने कहा है कि इस किरदार में अब उनका दम घुटता है।

एक्टर ने बताई सीरीज छोड़ने की वजह
वेब सीरीज में मुन्ना भैया के निगेटिव कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु शर्मा ने कहा- "जब मैं कैरेक्टर में था, तो ये मेरे पर्सनैलिटी को बहुत प्रभावित कर रहा था। कभी-कभी, ये मेरे काफी डार्क हो जाता था। मुझे इसमें घुटन महसूस होने लगी थी... ये इतना ट्रिकी होता है कि आपको भी पता नहीं चल पाता है कि आप उस जोन में हो। जब आप इससे बाहर आते हैं तो आपको पता चलता है कि ये कितना डार्क और इंटेंस है।"

'मिर्जापुर 2' में हुई थी 'मुन्ना भैया' की मौत
आपको बता दें, 'मिर्जापुर सीजन 2' के आखिर में मुन्ना भैया के किरदार की मौत हो गई थी। हालांकि इसके बावजूद फैंस को आस थी कि सीजन 3 में एक बार फिर उनकी वापसी जरूर होगी। लेकिन अब खुद दिव्येंदु ने सीरीज का हिस्सा न होने का खुलासा करते हुए फैंस का दिल तोड़ दिया है। फिलहाल मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।