Logo
Do Patti Trailer Out: काजोल और कृति सेनन स्टारर अपकमिंग फिल्म दो पत्ती का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी सस्पेंस और थ्रिलर से भरी हुई है। वहीं कृति फिल्म में डबल रोल में नजर आ रही हैं।

Do Patti Trailer Out: काजोल और कृति सेनन जल्द फिल्म 'दो पत्ती' में नजर आने वाले हैं। उनके साथ छोटे पर्दे के श्री कृष्ण यानी शहीर शेख भी पहली बार साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया जिसको लेकर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

क्राइम-थ्रिलर है फिल्म
शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित फिल्म दो पत्ती में क्राइम-थ्रिलर और सस्पेंस भरपूर है। फिल्म में कृति सेनन का डबल रोल है जो एक-दूसरे की जुड़वा बहनें हैं। कहानी डबल रोल वाली सीता-गीता (कृति) के डार्क सीक्रेट पर आधारित है, जिसकी जिंदगी में एक बुरा मोड़ तब आता है जब उसकी दूसरी बहन की एंट्री होती है। अपनी बहन की लव लाइफ में इंटरफेयर कर उसके प्रेमी को सलाखों के पीछे पहुंचे देती है।

काजोल जो फिल्म में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में है वह इस केस को सुलाझाती नजर आएंगी। एक बहन भोली-भाली लड़की है तो दूसरी मानसिक रूप से डिस्टर्ब है। इस पचड़े में जब उसका प्रेमी ध्रुव जेल की सलाखों के पीछे जाता है तब कहानी में अलग मोड़ आ जाता है। काजोल इस क्राइम मिस्ट्री को सुलझाने में किस हद तक जाएंगी, ये फिल्म देकने पर ही पता चलेगा। फिलहाल ट्रेलर की बात करें तो 2 मिनट 36 सेकेंड का दो पत्ती ये ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग और रोमांच से भरा है।

दो पत्ती कब होगी रिलीज
फिल्म में कई खूबसूरत वादियों की सीन्स देखने को मिलेंगे। फिल्म में काजोल और कृति लीड भूमिका में हैं। वहीं कृति इस फिल्म से बतौर प्रड्यूसर भी अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। इस फिल्म को कनिका ढिल्लों और कृति सेनन ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


 

5379487