Anupama Spoiler 17 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में लीप के बाद पूरी कहानी बहल गई है। जहां एक तरफ, अनुपमा अपनी बेटी को ढूंढने के लिए अब तक कोशिश में लगी है। तो वहीं दूसरी तरफ, डॉली आध्या के मरने की दुआ मांग रही है। इसी बची आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा के घर पुलिस आती और वह उसे बताती है कि इतने सालों बाद आपकी बेटी का पता चला और वो गुजरात है। इसके बाद अनुपमा द्वारका जाने का फैसला करती है। 

बा के सामने अपना दर्द बयां करेगी डॉली 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डॉली अपनी बेटी मीनू को बार-बार फोन करेगी। लेकिन मीनू उसका फोन नहीं उठाएगी। इसके बाद डॉली बा के अपना दर्द बयां करने लगेगी। इस दौरान अनुपमा उसकी बाते सुन लेगी। जिसके बाद अनुपमा बा के पास जाकर डॉली का हमेशा ध्यान रखने को बोलेंगी कि उधर बा मन ही मन बोलेंगी कि भगवान करें अनुपमा को आध्या कभी न मिले। तभी बापूजी लीला को जमकर सुनाने लगेंगे।

आश्रम के बच्चों के लिए पैसा इकट्ठा करेगी आध्या 
वहीं दूसरी तरफ, आध्या द्वारका में अपने आश्रम के बच्चों के लिए पैसों को इकट्ठा करेगी और इसके बाद बच्चों को बिना लाइट के सुला देगी। हालांकि, उसे इस दौरान अपनी मां की याद आएगी, लेकिन भी वह अपनी मां को मरा हुआ मान लेगी। उधर अनुपमा द्वारका जाने के लिए पैकिंग करेगी और सभी बच्चों से बात करेगी।  
 
प्रेम को अनुपमा का लिफाफा देगी आध्या 

टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि अगले दिन अनुपमा अंश के साथ द्वारका निकलेगी और अपने घर का सारा काम तोषू के हाथ सौंप देगी। इसी बीच उधर अनुपमा द्वारका में आध्या प्रेम से टकरा जाएगी। तभी आध्या प्रेम को वो लिफाफा देगी, जिसमें अनुपमा की मन्नत के पैसे होंगे। लेकिन ये बात  उसे नहीं पता होगी। वहीं प्रेम भी ये पैसे उसे ही द्वाराधीश के आगे चढ़ाने के लिए बोल को बोल देगा।