Logo
दूरदर्शन के 48 साल पुराने प्रोग्राम का एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो इन दिनों चर्चा में है। इसमें दिलीप कुमार एक प्रस्तोता की भूमिका हैं। वहीं अमिताभ बच्चन का शायराना अंदाज नजर आ रहा है। सितारों से सजी इस महफिल में 70 के दशक के कई दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं।

Doordarshan star night 1976: देश के सबसे पुराने टीवी चैनल का एक प्रोग्राम 48 साल बाद बॉलीवुड के दिवानों को रोमांचित कर रहा है। इसकी वजह है कि इसमें एक साथ कई दिग्गज नजर आ रहे हैं। दूरदर्शन स्टार नाइट 1976 का एक क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें दिलीप कुमार एक प्रस्तोता की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। वह अपने खास अंदाज में अमिताभ बच्चन, शशि कपूर और अभिनेत्री राखी को स्टेज पर इनवाइट करते हुए नजर आ रहे हैं। अपने चेहरे पर दिलकश मुस्कुराहट के साथ जैसे ही दिलीप कुमार स्टेज पर अमिताभ बच्चन को बुलाते हैं प्रोग्राम में मौजूद लोग खुशी से शोर मचाने लगते हैं। 

अमिताभ का शायराना अंदाज
वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच पर शशि कुमार अभिनेत्री राखी का हाथ थामे मंच पर एंट्री करते हैं। अमिताभ बच्चन भी साथ होते हैं। सबसे पहले राखी यश चोपड़ा की फिल्म कभी कभी के सदाबहार गीत- कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है के बारे में बताती है। वह बताती हैं कि गीत की लता मंगेशकर और मुकेश कुमार ने गाया है। शशि कुमार के रिक्वेस्ट पर अमिताभ बच्चन कभी कभी गाने की शायरी सुनाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो  ब्लैक एंड व्हाइट है। 

वीडियो में कौन-कौन नजर आ रहे
वीडियो इसलिए भी चर्चा में हैं कि इसमें बीआर चोपड़ा, वहीदा रहमान, शायरा बानो, उस जमाने के जाने माने हास्य कलाकार मुकरी,नीतू सिंह, ऋषि कपूर, नसीम, सिमी ग्रेवाल समेत कई दिग्गज बैठे नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कभी कभी फिल्म 27 जनवरी 1976 को रीलीज हुई थी। इस गाने के साउंडट्रैक को खय्याम ने कंपोज किया था और गीतों के बोल लिखे थे साहिर लुधियानवी ने। इन दोनों को 24 वें फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में सर्वश्रेष्ठ संगीतकार और सर्वश्रेष्ठ गीतकार के पुरस्कार से नवाजा गया था। कभी-कभी फिल्म को बीआर चोपड़ा ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था।

Watch Here Video

jindal steel hbm ad
5379487