Logo
'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस हफ्ते वीकेंड का वार में एल्विश यादव और फैजल शेख अपने-अपने दोस्तों को सपोर्ट करने पहुंचे हैं। वहीं एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दोनों अनिल कपूर के सामने ही एक-दूसरे से तू-तू, मैं-मैं करते नजर आ रहे हैं।

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है। उसमें हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं शो में अदनान शेख के एंट्री लेते ही घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया है। ऐसे में अब इस हफ्ते वीकेंड का वार में 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव और फैजल शेख अपने-अपने दोस्तों को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे हैं। इसी बीच दोनों अनिल कपूर के सामने ही भिड़ते नजर आएंगे। 

बिग बॉस ओटीटी 3 में दोस्त को सर्पोट करने पहुंचे एल्विश-फैजल 
दरअसल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें एल्विश अपने जिगरी यार लवकेश कटारिया को सपोर्ट करने पहुंचे हैं, तो वहीं फैजल शेख उर्फ अपने दोस्त अदनान शेख के लिए शो में आए हैं। सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि अनिल कपूर फैजल से पूछते हैं कि, 'क्या लगता है अदनान गेम सही खेल रहा है।' इस पर फैजल ने कहा कि वो मेरा दोस्त है तो 100 प्रतिशत सही खेल रहा है।

अनिल कपूर के सामने ही भिड़े दोनों 
हलांकि, फैजल की बात सुनते ही एल्विश यादव बोल पड़ते हैं कि, 'झूठ बोल रहा है सर...ये सब बेकार गेम खेल रहा हैं। इस पर फैजल बोलते हैं कि सर इन को खुद ही 4-5 दिन लगाए गए थे अपनी पर्सनैलिटी को दिखाने में। वहीं फैजल की इस बात से एल्विश भड़क जाते है और कहते हैं कि, 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वो 4-5 दिन कौन से हैं। मुझे तो घंटे लगे थे सर...घंटा भी नहीं लगा मुझे और सीजन कोई भी हो...किस्सा राव साहेब का होगा।' ऐसे में अब इस हफ्ते वीकेंड का वार बेहद दिलचस्प होने वाला है। 

5379487