Emergency Trailer Out: पिछले लंबे वक्त से दर्शकों को अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' का इंतजार है। एक्ट्रेस ने काफी वक्त पहले ही इस फिल्म का ऐलान कर दिया था। आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में छा गई हैं।  

'इमरजेंसी' का ट्रेलर रिलीज
14 अगस्त को कंगना की फिल्म इमरजेंसी का पावरफुल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो देश में 21 महीने के आपातकाल के काले दौर की कहानी को दर्शाता है। इंदिरा गांधी के रोल में कंगना रनौत छा गई हैं। ट्रेलर में नए-नए किरदारों से भी पर्दा उठा है। मिलिंद सोमन सैम मानेकशॉ के किरदार में और उनका लुक बेहद रीयल लग रहा है। ट्रेलर में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और सतीश कौशिक की भी झलक है।

ये ट्रेलर 2 मिनट 53 सेकेंड का है जिसकी शुरुआत में कंगना रनौत की आवाज में डायलॉग आता है- सरकार वो चुनिए जो आपके लिए कड़े निर्णय ले सके, जिसमें दम हो। इसके बाद इंदिरा गांधी बनी कंगना का लुक सामने आता है जो नई-नई देश की प्रधानमंत्री नियुक्त होती हैं। जिसके बाद वह सत्ता के खेल में खुद को झोंक देती हैं और वहीं से सरकार का सारा खेल नजर आता है। ट्रेलर में पंडित जवाहरलाल नेहरू, सरदार वल्लभ भाई पटेल, सम मानेकशॉ, अटल बिहारी वाजपेयी, संजय गांधी समेत कई राजनेताओं के चेहरे नजर आते हैं।

1975 की इमरजेंसी की कहानी बयां होगी
इस फिल्म में देश में 21 महीने की इमरजेंसी की कहानी दिखाई जाएगी जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने 49 साल पहले साल 1975 में लगाई थी। इस दौरान देश की जनता के मौलिक अधिकार उनसे छीन लिए गए थे। इमरजेंसी लगाने की वजह से देश में सनसनी मच गई थी।

इस फिल्म में कंगना के अलावा दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक, अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेय, तलपड़े, मिलिंद सोमन समेत कई स्टार्स नजर आएंगे। ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों दस्तक देगी।