Logo
बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का नाम पिछले कुछ सालों से कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ रहा है। सुकेश के खिलाफ 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामाले में एक बार फिर ईडी ने जैकलीन को समन भेजा है।

Jacqueline Fernandez Case: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। पिछले कुछ सालों से कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनका नाम जुड़ रहा है। सुकेश इस वक्त 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सलाखों के पीछे हैं। अब इस केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक बार फिर एक्ट्रेस को समन भेजा है।

ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया
मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ने जैकलीन फर्नांडिस को पूछताछ के लिए तलब किया है। उन्हें 10 जुलाई को बयान देने के लिए ईडी हेडक्वार्टर में बुलाया गया है। बता दें, मनी लॉन्ड्रिंग के इस केस में सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ ईडी चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। आरोप पत्र के अनुसार, चंद्रशेखर ने खुलासा किया कि है कि उसने जैकलीन के साथ दोस्ती हो जाने के बाद एक्ट्रेस को करोड़ों रुपए के महंगे गिफ्ट दिए थे।

ये है जैकलीन पर आरोप
2021 में दर्ज बयान के मुताबिक, केंद्रीय जांच एजेंसी ने दावा किया है कि जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश द्वारा गुच्ची बैग, जेवरात, महंगे कपड़े, महंगे जूते, सुपर लग्जरी ब्रैंड के ब्रेसलेट, चूड़ियां, रोलेक्स और डायमंड की इयररिंग्स समेत कई लग्जरी गिफ्ट दिए गए थे।

ईडी का आरोप है कि जैकलीन फर्नांडिस सबकुछ पता होने के बाद भी सुकेश चंद्रशेखर से कीमती तोहफे लेती रहीं। जबकि जैकलीन का कहना है कि उनका इससे कोई लेना देना नहीं है। 


 

5379487