Logo
मंगलवार को लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आए हैं। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने परचम लहराया है। ऐसे में हेमा मालनी ने मथुरा लोकसभा सीट से धमाकेदार जीत हासिल की है। जिसके बाद बेटी ईशा देओल ने उन्हे बधाई दी है।

Esha Deol Post: बीते दिन यानी 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आए हैं। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने परचम लहराया है। इसमें से हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालनी भी है। हेमा मालिनी मथुरा से लोकसभा के चुनावी मैदान में उतरी थीं। हेमा ने यूपी की मथुरा लोकसभा सीट से धमाकेदार जीत हासिल कर ली है।  मथुरा सीट से हेमा मालिनी की लगातार ये तीसरी बार ये जीत अपने नाम की है।

हेमा मालनी की जीत पर बेटी ईशा देओल ने दी बधाई
दरअसल, हेमा मालनी लोकसभा से पहले राज्यसभा भी रह चुकी हैं। वहीं ड्रीम गर्ल की इस जीत पर उनकी बेटी ईशा देओल ने उन्हें बधाई दी है। ईशा ने मां की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ''बधाई हो मम्मा, हैट्रिक।'' वहीं हेमा मालिनी 4 जून की मतगणना के लिए  2 जून को ही मथुरा पहुंच गई थीं। कुछ दिन पहले उन्होंने एग्जिट पोल्स के आधार पर बीजेपी की भारी जीत की उम्मीद को एक लेकर ट्वीट भी किया था। हेमा मालिनी का राजनैतिक करियर 1999 में शुरू हुआ था। उन्हें सियासत में ले जाना का श्रेय विनोद खन्ना को जाता है, जिनके लिए उन्होंने गुरदासपुर में कैम्पेन किया था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

हेमा मालनी की पॉलिटिकल जर्नी
बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी की पॉलिटिकल जर्नी की बात करें, तो एक्ट्रेस ने 2003 में पहली बार राज्यसभा पहुंची थीं और फिर 2004 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली थी। जिसके बाद 2010 में वह भाजपा की महासचिव नियुक्त की गईं और 2011 में दोबारा राज्यसभा पहुंचीं। 2014 में हेमा ने पहली बार मथुरा से लोक सभा चुनाव लड़ा और जीत अपने नाम किया। इसके बाद 2019 में भी हेमा मालिनी विजयी रहीं। इसके साथ ही हेमा मालनी ने 1963 में आई तमिल फिल्म Idhu Sathiyam से डेब्यू किया था। हिंदी सिनेमा में उनकी डेब्यू फिल्म 'सपनों का सौदागर' थी। जिसमें राज कपूर ने अहम रोल निभाया था।  

5379487