Logo
फिल्म एक्ट्रेस और बीजेपी नेता जयाप्रदा गुरुपूर्णिमा के शुभ अवसर पर महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं और बाबा महाकाल के दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने नंदी हॉल में महाराज नंदी की पूजा-अर्चना भी कीं और उनके कानों में अपनी मनोकामना भी मांगी।

Jayaprada In Mahakaleshwar Temple: फिल्म एक्ट्रेस और बीजेपी की पूर्व सांसद जयाप्रदा गुरुपूर्णिमा के शुभ अवसर पर रविवार सुबह उज्जैन पहुंचीं। जहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए और नंदी हॉल में महाराज नंदी की भी पूजा-अर्चना की। साथ ही उन्होंने नंदी के कानों में अपनी मनोकामना भी मांगी। इस दौरान वह भगवान की शिव भक्ति में लीन दिखीं। 

गुरु पूर्णिमा पर महाकालेश्वर पहुंचीं जयाप्रदा
दरअसल, रविवार सुबह जयाप्रदा उज्जैन के ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं और बाबा महाकाल के दर्शन किए। जयाप्रदा ने नंदी हॉल से भगवान का पूजन अर्चना और अभिषेक किया। वहीं नंदीजी के कानों में अपनी मनोकामना भी कहीं। इस दौरान महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी पंडित अर्पित गुरु ने बताया कि उज्जैन प्रवास के दौरान अभिनेत्री जयाप्रदा श्री महाकालेश्वर भगवान के दर्शन करने पहुंची और उनका आशीर्वाद लिया। इसके बादा उन्होंने जय श्री महाकाल का उद्घोष भी किया। 

पूजा-अर्चना कर जयाप्रदा ने मीडिया से की बात
भगवान के दर्शन करने के बाद जयाप्रदा ने मीडिया से भी बात की। वहीं मीडिया से बात करते वक्त उन्होंने कहा कि ''गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर मैं बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन आई हूं। मैं बाबा महाकाल की अनन्य भक्त हूं और मैं जब भी इंदौर आती हूं तो महाकाल के दरबार में जरूर पूजा अर्चना करने जाती हूं। मुझे बाबा महाकालेश्वर पर पूरा विश्वास है, वही हमारा शुभ और मंगल करते हैं।

'भगवान शिव हमेशा मेरे साथ रहेंगे'
इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि ''इस पवित्र मंदिर में आकर सब कुछ शुभ हो जाता है और मुझे विश्वास है कि भगवान शिव हमेशा मेरे साथ रहेंगे।'' बता दें, जयाप्रदा इससे पहले भी महाकाल मंदिर में दर्शन कर चुकी हैं। जयाप्रदा ने आगे बताया कि ''यह स्थान उन्हें शांति और शक्ति प्रदान करता है, और हर बार यहां आकर उनका मनोबल बढ़ता है।''

5379487