Logo
कॉमेडी टीवी शो 'एफआईआर' एक्ट्रेस कविता कौशिक उत्तराखंड में हुई भारी लैंडस्लाइड के कारण जोशीमठ में फंस गई हैं। वह पिछले 4 दिनों से सेना कैंप में ठहरी हुई हैं। एक्ट्रेस के साथ उनके पति व एक पेट डॉग है।

Kavita Kaushik: पॉपुलर कॉमेडी टीवी शो 'एफआईआर' में पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस कविता कौशिक मुसीबत में फंस गई हैं। 9 जुलाई को उत्तराखंड के जोशीमठ और बद्रीनाथ नेशनल हाईवे पर भयानक लैंडस्लाइड हो गया था। इस भूस्खलन के कारण टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक पिछले कुछ दिनों से जोशीमठ में फंसी हुई हैं।

उत्तराखंड में भारी लैंडस्लाइड
एक्ट्रेस अपने पति रोनित बिस्वास के साथ उत्तराखंड के एक सेना कैंप रुकी हुई हैं। कविता कौशिक ने बताया कि उन्होंने देहरादून से बद्रीनाथ तक अपनी ट्रिप को अच्छे से एंजॉय किया जिसके बाद वे भगवान बद्रीनाथ के दर्शन करने गए थे। वहां से वापस आते समय भंयकर लैंडस्लाइड हुई जिसके कारण वे पति और अपने पेट डॉग के साथ जोशीमठ में फंस गईं हैं। उन्हें यहां फंसे हुए 4 दिन हो गए हैं।

4 दिन से जोशीमठ में फंसी हैं एक्ट्रेस
एक्ट्रेस ने 'ईटाइम्स' से बातचीत में बताया कि वे चार दिनों से वहां फंसी होने की वजह से काफी परेशान हैं। उन्होंने कहा, "मुझे काशीपुर में एक जरूरी कार्यक्रम में शामिल होना है। मैं इसे लेकर बहुत टेंशन में हूं। मैं बस उम्मीद कर रही हूं कि यहां सबकुछ जल्दी ठीक हो जाए और हम जल्द ही बाहर निकल सकें, ताकी मैं अपनी कमिटमेंट्स पूरी कर सकूं। हम परेशान हैं।" 

सेना, पुलिस कर रही मदद
एक्ट्रेस ने उत्तराखंड के मौजूदा हालात के बारे में कहा, "हाईवे पर एक हजार से ज्यादा गाड़ियां फंसी हुई हैं। पुलिस, सेना और बचावकर्ता सड़कों को साफ करने के लिए पिछले कई घंटों से लगातार काम कर रहे हैं। लेकिन वे एक तरफ से साफ करते हैं और उसके दूसरी ओर एक और लैंडस्लाइड हो जाता है। ये उनके लिए भी काफी मुश्किल समय है। उत्तराखंड पुलिस और सेना लोगों की हरसंभव मदद हो सके इसका पूरा खयाल रख रहे हैं।"

कई शोज़ में किया काम
बता दें, कविता कौशिक ने टीवी शो FIR में चंद्रमुखी चौटाला का रोल निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। इसके अलावा वह 'तेरा छलावा', 'कुटुंब' और 'कहानी घर घर की' जैसे शो का भी हिस्सा रहीं। उन्होंने 'नच बलिए 3', 'बिग बॉस 14' जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया है।


 

5379487