Logo
सुपरस्टार सलमान खान फायरिंग केस में नया खुलासा हुआ है। मुंबई क्राइम ब्रांच की चार्जशीट से पता चला है कि सलमान खान को मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने 6 गुर्गे तैयार किए थे जिसे लिए उन्हें 20 लाख की सुपारी दी थी।

Salman Khan firing case: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना अब तक लोगों का दिल दहला रही है। इस मामले में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गहराई से तहकीकात की जिसके बाद मकोका कोर्ट में आरोपियों और वारदात के मुख्य आरोपी गैंगस्टर सॉरेंस बिश्नोई गैंग के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। अब इस मामले में नए-नए चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं।

लॉरेंस ने तैयार किए थे 6 शूटर्स
नई जानकारी सामने आई है जिसमें पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को मारने के लिए 6 लोगों को तैयार किया था जिसके लिए उन्हें 20 लाख रुपए दिए गए थे। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट से पता चला है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर सलमान खान को खत्म करने के लिए 6 लोगों को 20 लाख रुपये की सुपारी दी थी।

ये खुलासा तब हुआ जब मुंबई की एक स्पेशल कोर्ट में लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई और बिश्नोई गैंग के कथित मेंबर रोहित गोदेरा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था। मामले से जुड़ी चार्जशीट में नाम आने के बाद से अनमोल और रोहित दोनों फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए मकोका कोर्ट ने स्थायी गैर-जमानती वारंट जारी किया था।

अनमोल बिश्नोई के कहने पर हुई वारदात
1735 पन्नों की इस चार्जशीट में फायरिंग केस को लेकर बड़े खुलासे हुए हैं। अनमोल बिश्नोई ने शूटर्स को गोली चलाने से पहले सिगरेट पीने और बेखौफ दिखने को कहा था। साथ ही अनमोल बिश्नोई का 9 मिनट का ऑडियो भी सामने आया है जिसमें वह शूटर्स को कहता है कि वो अच्छा काम कर रहे हैं, जिसके बाद समाज में उनका बहुत नाम होगा। बता दें, 14 अप्रैल 2024 को सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 बाइक सवार शूटर्स ने गोलीबारी की थी जो गोलियां उनकी बिल्डिंग में जाकर लगी थीं। 

5379487