Logo
election banner
दुर्गा पूजा के खास मौके पर पूरे देश में उत्सव की धूम मची हुई है, वहीं इस खुशी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं हैं।

Kajol and Jaya Bachchan Saree looks : दुर्गा पूजा के खास मौके पर पूरे देश में उत्सव की धूम मची हुई है, वहीं इस खुशी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं हैं। हर साल की तरह इस साल भी काजोल जुहू स्थित नॉर्थ बॉम्बे सर्वजनिक दुर्गा पूजा पंडाल की मेज़बानी कर रही हैं, जहां हर बार की तरह इस बार भी कई सितारों ने शिरकत की। इस बार की पूजा में काजोल और जया बच्चन की मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

इस मौके पर काजोल ने जो साड़ी पहनी थी, वह हर किसी का ध्यान खींच रही थी। उनकी हल्की गुलाबी रंग की साड़ी पर पीले और हरे रंग के फूलों का खूबसूरत प्रिंट था, जो साड़ी को और भी आकर्षक बना रहा था। साड़ी के नारंगी रंग के शिमर बॉर्डर ने उनके लुक को ग्लैमरस टच दिया। इस साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पहना, जिससे उनका पूरा लुक बेहतरीन लग रहा था। उन्होंने अपने लुक को एक सिल्वर नेकलेस से पूरा किया, जिसमें लाल रंग के रूबी के नग लगे हुए थे। साथ ही, उनके हाथों में सोने की चूड़ियां और उंगली में एक खूबसूरत अंगूठी थी।

कजोल के चेहरे पर हाईलाइटर की चमक 

काजोल का मेकअप भी उनकी साड़ी की तरह ही शानदार था। उन्होंने गहरे रंग का विंग्ड आईलाइनर लगाया था, जिसमें उनकी पलकों पर मस्कारा की कोटिंग की गई थी। उनकी भौहें सुंदरता से उभरी हुई थीं, गालों पर हल्की गुलाबी रंगत थी, और उनके चेहरे पर हाईलाइटर का चमकदार असर नजर आ रहा था। उनके होठों पर गहरे मरोन रंग की लिपस्टिक थी, जो उनके पूरे लुक को और निखार रही थी। काजोल ने अपने बालों को सुंदरता से एक बन में बांधा था और माथे पर एक छोटी सी लाल बिंदी लगा कर उन्होंने अपने पारंपरिक लुक को पूरी तरह से संजो लिया था।

Kajol and Jaya
काजोल और जया बच्चन का साड़ी लुक

जया की पीले रंग की साड़ी 

वहीं, जया बच्चन का लुक भी उतना ही प्यारा और आकर्षक था। उन्होंने पीले और गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी, जिसमें सुनहरे बॉर्डर की कढ़ाई थी। उन्होंने इस साड़ी के साथ मैचिंग पीला ब्लाउज पहना था और अपने साथ एक पोटली बैग कैरी किया था। उनके हाथों में सोने की चूड़ियां थीं और कानों में छोटे से ईयररिंग्स। जया बच्चन ने अपना मेकअप बहुत ही हल्का रखा था, और उनके बालों को आधे क्लच किए हुए स्टाइल में रखा गया था, जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा था।

इस पूजा के दौरान दोनों अभिनेत्रियों की उपस्थिति ने माहौल को और भी खास बना दिया। काजोल और जया बच्चन दोनों ने न सिर्फ अपने पारंपरिक परिधान और सौम्य व्यक्तित्व से लोगों का दिल जीता, बल्कि उनका यह अंदाज हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देने वाला था। 

5379487