Logo
'वंडर वुमन' फेम हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट चौथी बार मां बन गई हैं। उन्होंने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली झलक दिखाते हुए पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की है।

Actress Gal Gadot: हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट की की दुनियाभर में काफी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने हॉलीवुड में कई फिल्मों से अभिनय कर अपनी अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने डिज्नी वर्ल्ड की 'वंडर वुमन' बनकर फैंस का दिल जीता है। अब हाल ही में गैल गैडोट ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने चौथे बच्चे का स्वागत किया है।

गैल गैडोट ने बेटी को दिया जन्म
'वंडर वुमेन' एक्ट्रेस ने 6 मार्च को एक बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल से अपनी बेटी की पहली झलक दिखाते हुए पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की है। हर कोई इस बात से अनजान था कि वो प्रेग्नेंट हैं, वहीं इस पोस्ट के बाद उन्होंने फैंस को सरप्राइज़ कर दिया है। गैल गैडोट ने 38 साल की उम्र में अपनी बेटी को जन्म दिया है। बता दें, एक्ट्रेस ने इज़राइली रियल एस्टेट डेवलपर यारोन वर्सानो से 2008 में शादी की थी। कपल के पहले से ही तीन बच्चे हैं जिसके बाद उन्होंने चौथी बार मां बनकर घर में एक बेटी का स्वागत किया है।

बेटी का रखा है ये नाम
उन्होंने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल से अपनी बेबी गर्ल के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी लाडली को प्यार से सीने से लगाकर दुलार करती दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने बेटी के नाम एक प्यारा सा नोट भी लिखा है और साथ ही फैंस को बच्ची का नाम भी बताया है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम ओरी (Ori) रखा है। इसका हिब्रू में अर्थ है 'मेरी रोशनी'। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "मेरी प्यारी बेटी... आपका स्वागत है। गर्भावस्था आसान नहीं थी... और हमने इसे पार कर लिया।"

उन्होंने आगे बेटी का नाम बताते हुए लिखा- "अपने नाम ओरी, जिसका हिब्रू में अर्थ है 'मेरी रोशनी', को सार्थक करते हुए, आपने हमारे जीवन में रोशनी भर दी है। हमारा दिल गद-गद है। लड़कियों के घर में आपका स्वागत है। डैडी भी बहुत कूल हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

गैल गैडोट के साथ आलिया भट्ट आई थीं नजर
आपको बता दें गैल गैडोट ने फिल्म 'वंडर वुमन' से काफी लोकप्रियता हासिल की है। पिछले साल उनकी रिलीज हुई फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी नजर आई थीं। ये फिल्म 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

5379487