Logo
Ganesh Chaturthi 2024: गणेश चतुर्थी का त्योहार बॉलीवुड के सितारे भी बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं। कई सेलेब्स ने इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं।

Ganesh Chaturthi 2024: देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम ले मनाया जा रहा है। सड़कों और मोहल्लों में 'गणपति बप्पा मोरया' के जयकारे गूंज रहे हैं और लोग अपने घरों को सुंदर फूलों और मालाओं से सजा रहे हैं। 10 दिनों तक चलने वाले इस पावन पर्व में हर कोई सज-धजकर भगवान गणेश का स्वागत कर रहा है।

गणेश चतुर्थी का त्योहार बॉलीवुड के सितारे भी बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। हर साल की तरह इस बार भी कई सेलेब्स ने गणपति बप्पा का स्वागत किया और पूजा अर्चना कर रहे हैं। आइए तस्वीरों में देखते हैं कि इस बार बॉलीवुड और टेलीविजन जगत के कुछ मशहूर हस्तियों ने किस तरह से गणपति बप्पा का वेलकम किया।

Ganesh Chaturthi 2024
Ganesh Chaturthi 2024

1. अनन्या पांडे
हर साल की तरह इस बार भी पांडे परिवार ने भगवान गणेश का अपने घर में भव्य स्वागत किया। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सी-ग्रीन शरारा सेट पहना, जिसे गोपी वैद डिजाइंस द्वारा डिजाइन किया गया था। अनन्या अपने माता-पिता, चंकी पांडे और भावना पांडे के साथ अपने दादा-दादी के साथ तस्वीरें भी लीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 🌙 (@ananyapanday)

2. सई मांजरेकर
दबंग 3 की अभिनेत्री सई मांजरेकर एक वीडियो में गणेश जी की मूर्ति को सजाते हुईं नजर आ रही हैं। सई पारंपरिक परिधान में सजी-धजी हैं और वह इस ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और अभिनेत्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

3. शर्वरी वाघ
हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस शर्वरी वाघ गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने गृहनगर पहुंची हैं। उन्होंने इस खास मौके पर ट्रेडिशनल लुक धारण कीं, जिसमें वह साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। शर्वरी वाघ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, ''इस साल मेरी साड़ी 35 साल पुरानी कांजीवरम साड़ी है जो मेरी आजी से मेरी आई तक और फिर आज मेरे पास आई है! इस साल के लिए आभारी और शुक्रगुजार हूं।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharvari 🐯 (@sharvari)

4. अंकिता लोखंडे
टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटा वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया "गणपति बप्पा मोरया।" इस वीडियो में अंकिता और उनके पति विक्की जैन को घर में गणपति बप्पा का स्वागत करते हुए देखा जा सकता है।

5. अल्लू अर्जुन
साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपने परिवार की गणेश चतुर्थी पूजा की तैयारी का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उनकी बेटी और मां ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वीडियो को अल्लू अर्जुन फैन पेज (alluarjunonliine_) से भी पोस्ट किया गया है।

आज यानी 7 सितंबर से शुरू होकर गणेश चतुर्थी का उत्सव 10 दिनों (17 सितंबर) तक चलेगा। अंतिम दिन यानी 17 सितंबर को गणेश जी की प्रतिमा विसर्जन की जाएगी।

5379487