Logo
 Gehana Vasisth: शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ पोर्नोग्राफी केस में जेल जाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ इन दिनों भोपाल में हैं और अपनी 113 दिन की जेल यात्रा पर फिल्म बनाने जा रही है। जिसके लिए लोकेशन सर्च कर रही हैं। वहीं गहना भोपाल के 80 प्रतिशत एक्टर्स को इस फिल्म में शामिल करेंगी। 

Gehana Vasisth: शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ पोर्नोग्राफी केस में जेल जाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ इन दिनों अपनी फिल्म बनाने के लिए भोपाल में हैं। वहीं अपनी इस फिल्म के लिए भो लोकेशन ढूंढ रही हैं। इस बीच उन्होंने बताया कि वो लगभग 113 दिनों तक जेल में रही थीं। इसलिए अब वो अपनी जेल जर्नी पर फिल्म बनाएंगी। जिसमें वो लीड रोल नजर आएंगी।
 
 'जेल जर्नी' पर होगी फिल्म 
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ये एक रियलिटी बेस फिल्म होगी और उनका ये प्लान है कि भोपाल के 80 प्रतिशत एक्टर्स उनकी फिल्म में काम करें। दरअसल, पोर्न फिल्म के मामले में राज कुंद्रा भी 63 दिनों तक मुंबई की ऑर्थर जेल में बंद रहे थे और उन्होंने 2023 में अपनी जेल यात्रा पर फिल्म-UT69 बनाएं थे। लेकिन गहना ने कहा, ''मेरी फिल्म राज कुंद्रा से बिल्कुल अलग होगी क्योंकि उन्होंने अपनी कहनी को दिखाया था और मेरी फिल्म में एक महिला की जेल जर्नी होगी। जिसमें उसकी दर्द, पीड़ा, साहस सब होगा। हलांकि, दोनों फिल्म में समानता एक होगी कि राज अपनी फिल्म में अहम किरदार निभाया था और मैं उसे लीड रोल प्ले करूंगी।'' 

 113 दिन जेल में बंद रहीं एक्ट्रेस
आपको बता दें, राज कुंद्रा पोनोग्राफी केस में गहना वशिष्ठ के खिलाफ मुंबई पुलिस ने तीन एफआईआर दर्ज की थीं और उन एक्ट्रेस पर ये आरोप लगे थे है कि गहना ने राज कुंद्रा के लिए पोर्न कंटेंट बनाए थे। जिसमें से उन्होंने कुठ प्लेटफार्म पर अपलोड किए थे। वहीं एक्ट्रेस मुंबई के भायखला जेल में 113 दिन बंद रही थीं। हलांकि, उन्होंने बताया कि ''मैं निर्दोष हूं और ये साबित भी होता जा रहा है। लेकिन कुछ भी हो, इस घटना ने मेरी जिंदगी को झकझोर कर रख दिया है। कोई अपने सपने में भी नहीं सोचता होगा कि वो जेल जाए। लेकिन मैंने जेल में 113 दिन कैसे गुजारे और मेरे दिल-दिमाग पर क्या गुजरी, ये कोई नहीं समझ सकता है।'' 

गहना ने कहा- '' पापा से आर्शीवाद लेकर आई हूं''
गहना वशिष्ठ ने आगे कहा कि, ''जिस लड़की ने अपनी जिंदगी में बहुत कम उम्र में नाम-पैसा सबकुछ कमाया लिया हो। लेकिन उसे एक छोटी-सी कालकोठरी में सिमटकर रहना पड़े और कैदियों के साथ लाइन में लगकर रोटियां लेनी पड़ें। तो सोचिए वो कैसे दिन होंगे।'' हलाकि, ''मैंने काफी सोच-विचार के बाद  इस कठिन दौर पर फिल्म बनाने की सोची है। जिसकी स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है।'' बता दें, एक्ट्रेस के पापा और भाई भोपाल में रहते हैं। लेकिन गहना का काफी सालों से भोपाल आना नहीं हुआ था। लेकिन वो अब मैं पापा का आशीर्वाद लेने आई हैं। ताकि पुरानी गलतियों को भुलाकर एक नई जिंदगी की शुरुआत कर सकें और अपने करियर को एक नई दिशा दे सकें। 

5379487