Tusshar Kapoor Facebook account hacked: बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर के फेसबुक अकाउंट हो गया है। एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बताया है कि उनके फेसबुक अकाउंट को हैक कर लिया गया है। हैकर्स ने उनके पब्लिक और प्राइवेट दोनों फेसबुक अकाउंट को हैक कर लिए हैं।

तुषार कपूर का आधिकारिक संदेश
तुषार ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, "सभी को नमस्कार, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मेरे पब्लिक और प्राइवेट दोनों फेसबुक अकाउंट्स हैक कर लिए गए हैं। मेरी टीम और मैं अकाउंट्स को रिकवर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस कठिन समय में आपका धैर्य और समझ बनाए रखने के लिए हम आभारी हैं और जल्द ही आपसे फिर से जुड़ने की उम्मीद करते हैं। समर्थन के लिए धन्यवाद।"

तुषार कपूर का करियर
तुषार कपूर कई हिंदी मूवी में नजर आ चुके हैं। उन्होंने गोलमाल जैसे पॉपुलर फिल्म में अहम भूमिका निभा चुके हैं। कपूर हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर "दस जून की रात" नामक शो में अपनी शुरुआत की, जो दर्शकों के बीच काफी सराहा जा रहा है। फिल्मी परिवार से होने के बावजूद तुषार ने अपने करियर में कई चुनौतियों का सामना किया है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तुषार ने अपने करियर के उतार-चढ़ाव पर चर्चा की और बताया कि उन्हें कई बार आलोचकों ने नकार दिया, लेकिन वे हमेशा अपने आप को साबित करने के अवसर के लिए आभारी हैं। उनकी पहली फिल्म "मुझे कुछ कहना है" हिट रही थी, लेकिन फिर भी उनके टैलेंट पर सवाल उठाए गए। इसके बाद "क्या कूल हैं हम" की सफलता ने उन्हें कॉमेडी जॉनर में एक खास जगह दिलाई, लेकिन उनके सफर में लगातार शंका बनी रही।