Logo
Govinda Health update: बॉलीवुड के कॉमेडी किंग गोविंदा मंगलवार को अपनी रिवॉल्वर के मिसफायर होने पर घायल हो गए। गोविंदा ने अस्पताल से अपने फैंस के लिए संदेश जारी किया है। जानें क्या कहा।

Govinda Health update:बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के लिए मंगलवार (1 अक्टूबर) का दिन बेहद तकलीफदेह साबित हुआ। अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ करते समय अचानक मिसफायर (Misfire) से गोविंदा घायल हो गए। गोली उनके घुटने पर लगी। जिसके तुरंत बाद अभिनेता को मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया। गाेविंदा को गोली लगने की खबर फैलते ही उनके चाहने वाले घबरा गए। अस्पताल के बाहर सैकड़ों की तादात में फैंस जमा हो गए। हालांकि, कुछ देर बाद  गोविंदा ने अपने फैंस को राहत भरी खबर दी। (Govinda hospital update)

गोविंदा बोले - बाबा का आशीर्वाद है, मैं सुरक्षित हूं  
अस्पताल से जारी किए गए एक ऑडियो संदेश में गोविंदा ने कहा, " नमस्कार, प्रणाम, आप लोगों के आशीर्वाद, गुरु कृपा से ठीक हूं। बाबा का आशीर्वाद है, मैं अब खतरे से बाहर हूं।" अभिनेता ने अपने प्रशंसकों का धन्यवाद करते हुए बताया कि गोली गलती से चली थी। लेकिन अब गोली निकाल दी गई है। उन्होंने अपने डॉक्टरों की तारीफ की और इस मुश्किल वक्त में सबका साथ मिलने पर आभार व्यक्त किया। इस बयान से उनके फैंस को काफी राहत मिली। (Govinda bullet injury)

ये भी पढें: अभिनेता गोविंदा अस्पताल में भर्ती: खुद की बंदूक से लगी गोली, रिवॉल्वर साफ करते वक्त हुआ हादसा

यहां सुने गोविंदा ने ऑडियो मैसेज में क्या कहा:

जानें, कैसे हुआ हादसा?  
हादसा मंगलवार सुबह करीब 4:45 बजे हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। उनकी पत्नी पहले ही कोलकाता पहुंच चुकी थीं। इससे पहले गोविंदा ने सोचा की अपनी रिवॉल्वर की सफाई कर लूं। अचानक रिवॉल्वर गाेविंदा के हाथ से फिसल गई, जिससे गलती से गोली चल गई। यह गोली उनके घुटने में लगी, जिसके बाद अभिनेता ने खुद ही अपने मैनेजर को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी। बता दें कि गोविंदा के पास लाइसेंसी रिवॉल्वर (licensed revolver) है। गोविंदा अपने इसी रिवॉल्वर की सफाई कर रहे थे। 

ये भी पढें: बाबा महाकाल की भक्ति में रमे एक्टर गोविंदा, भोलेनाथ के दर्शन कर की पूजा-अर्चना, नंदी के कान में कही मनोकामना

गोविंदा की हालत स्थिर, डॉक्टरों की निगरानी में  
फिलहाल गोविंदा की हालत स्थिर बताई जा रही है। डॉक्टरों ने उनकी स्थिति को नियंत्रण में बताया है और गोली को सफलतापूर्वक अभिनेता के घुटने से निकाल दिया गया है। अस्पताल में गोविंदा की बेटी टीना भी अपने पिता का ध्यान रखने के लिए मौजूद हैं। डॉक्टरों ने कहा है कि गोविंदा को अगले दो दिनों तक निगरानी में रखा जाएगा। अच्छी तरह से रिकवर होने के बाद गोविंदा को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। (Govinda health)

ये भी पढें: Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर नहीं होतीं तो पानी में डूबते-डूबते जाती गोविंदा की चली जाती जान! 33 साल बाद हुआ खुलासा

परिवार और दोस्त अस्पताल पहुंचे  
गोविंदा के करीबी और परिवार वाले लगातार अस्पताल आकर उनसे मिलने का सिलसिला जारी रखे हुए हैं। रिश्तों में कड़वाहट के बावजूद, उनकी भतीजी कश्मीरा शाह भी अस्पताल पहुंचीं। हालांकि, कृष्णा अभिषेक विदेश में होने के कारण अभी तक अस्पताल नहीं पहुंच सके हैं। इसके साथ ही बड़ी संख्या में गोविंदा के फैंस भी अस्पताल के बाहर पहुंचे हैं। देश भर में गोविंदा के फैन्स अपने चहेते एक्टर के जल्द ठीक होने के लिए दुआ और प्रार्थन कर रहे हैं। 

बॉलीवुड के कॉमेडी किंग  
गोविंदा आज भी बॉलीवुड में अपने अनोखे डांस, कॉमिक टाइमिंग और अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं। 'हीरो नंबर 1', 'कूली नंबर 1', और 'पार्टनर' जैसी फिल्मों ने उन्हें जनता का चहेता बना दिया है। यही वजह है कि जैसे ही उनके घायल होने की खबर आई, फैंस में हड़कंप मच गया। सभी उनकी जल्दी से ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। (Comedy King Govinda)

5379487