Logo
हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने घर सर्बिया लौट गई हैं। वहां से उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसपर हार्दिक ने कमेंट किया है, जो काफी चर्चा में है।

Hardik Pandya-Natasa Divorce: भारत के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक अब अलग हो चुके हैं। शादी के 4 साल बाद कपल ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। बीते दिनों एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दोनों ने अलग होने की आधिकारिक घोषणा की थी। इस खबर से उनके फैंस को काफी धक्का लगा है।

हार्दिक से अलग होने के बाद नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने घर सर्बिया लौट गई हैं। वहां जाते ही वह हर दिन अपनी कोई ना कोई अपडेट दे रही हैं। इन दिनों वह बेटे के साथ खास पलों को एंजॉय कर रही हैं और खुद को पर्सनल टाइम दे रही हैं। इसी बीच वह अपने बेटे को लेकर सैर पर निकली थीं जहां की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं।

अलग होने के बाद नताशा का पहला पोस्ट
लेकिन इन तस्वीरों से ज्यादा इसपर हार्दिक पांड्या के कमेंट ने हलचल मचा दी है। दरअसल बीते दिनों नताशा अपने बेटे को लेकर सर्बिया में एक थीम पार्क गई थीं। इसकी कुछ उन्होंने बुधवार को फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह बेटे अगस्तय के साथ खूब मस्ती करती हुईं नजर आईं। इस पोस्ट ने फैंस का ध्यान तो खींचा ही, लेकिन सबसे ज्यादा हार्दिक पांड्या के रिएक्शन ने सुर्खियां बना दी हैं। क्रिकेटर ने पत्नी और बेटे की फोटोज़ पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। उनके कमेंट से फैंस का दिल खुश हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

हार्दिक पांड्या के कमेंट से खुश हुए फैंस
हार्दिक के कमेंट के बाद यूजर्स के रिएक्शन भी जबरदस्त आ रहे हैं। हार्दिक के अलावा उनके भाई क्रुणाल पांड्या ने भी हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। पांड्या फैमिली का कमेंट देखने के बाद इंटरनेट पर यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है। उनके पोस्ट पर लाखों लोगों ने कमेंट कर प्यार बरसाया है। कई का तो मानना है कि हार्दिक-नताशा अच्छे टर्म्स पर अलग हुए हैं और हो सकता है बाद में दोनों एक-साथ भी हो जाएं।

4 साल चली शादी
साल 2020 में हार्दिक और नतशा ने शादी की थी। इससे पहले साल दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। नताशा ने इस शादी से 2020 में बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था। वहीं साल 2023 में कपल ने एक बार फिर धूम-धाम से शादी रचाई थी। लेकिन दूसरी बार शादी के 1 साल के बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। 

5379487