Hardik Pandya-Jasmin Walia: नताशा से अलग होने के बाद क्रिकेटर हार्दिक पांड्या एक बार अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। तलाक को एक महीना भी नहीं हुआ है और एक हसीना के साथ उनका नाम जुड़ने लगा है। रूमर्स फैले हुए हैं कि हार्दिक पंड्या और ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया डेट कर रहे हैं। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है।  

तलाक के बाद इस हसीना को डेट कर रहे हार्दिक! 
दरअसल, अटकलें लगाई जा रही हैं कि हार्दिक पांड्या और जैसमिन एकसाथ ग्रीस में छुट्टी मना रहे हैं। ये अफवाहें तब से शुरू हुई जब से हार्दिक और जैस्मीन ने एक ही पूल के किनारे से इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की है। दोनों ने एक ही पूल की लोकेशन के फोटो और वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। जिसके बैकग्राउंड में खूबसूरत नजारा दिख रहा है।

एक ही बैकग्राउंड से शेयर हुई तस्वीर
जहां एक तरफ जैस्मीन ब्लू बिकिनी में अपनी एक सिजलिंग तस्वीर पोस्ट की है और वो पूल के किनारे स्टाइलिश पोज़ देती नजर आ रहीं। उन्होंने स्ट्रॉ हैट और ओवरसाइज्ड सनग्लासेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। इसके कुछ ही वक्त बाद हार्दिक ने भी उसी पूल के चारों ओर घूमते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। इस दौरान वह क्रीम कलर की पैंट, ओवरसाइज्ड शर्ट और सनग्लासेस लगाए नजर आ रहे हैं। 

हार्दिक के पोस्ट पर जैस्मिन ने किया लाइक
इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों डेट कर रहे हैं। वहीं इस खबर पर हवा तब मिली, जब पता चला कि हार्दिक के इस वीडियो पर जैस्मीन ने भी लाइक किया है। इससे अटकलें और तेज हो गई हैं। हालांकि, हार्दिक ने जैस्मिन के पोस्ट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन क्रिकेटर ने जैस्मिन की सभी हालिया तस्वीरें को लाइक किया हैं। 

कौन हैं जैस्मिन वालिया?
जैस्मिन वालिया एक ब्रिटिश सिंगर है। इसके अलावा वह टेलीविजन पर्सनैलिटी भी है। जैस्मिन ने टी-सीरीज के साथ भी काम किया है और उन्होंने  'दम दे दम' और 'बूम डिगी डिगी' जैसे गाने गाए हैं।