Logo
4 जून को जारी लोकसभा चुनाव की काउंटिंग के बीच अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मंगलावर को मथुरा के राधा-कृष्ण मंदिर के दर्शन किए। नतीजों में एक्ट्रेस भारी मतों से आगे चल रही हैं।

Mathura Loksabha Result 2024: देशभर में इस समय सियासी खेल के परिणामों पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। 4 जून 2024 को 543 लोकसभा सीटों पर हुए मतदानों की काउंटिंग हो रही है। पश्चिम बंगाल, बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश समेत देश के कई राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में हुए लोकसभा चुनाव के परिणामों का इंतजार है। इसी बीच उत्तर प्रदेश की चर्चित मथुरा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सांसद हेमा मालिनी परिणाम के रुझानों में आगे चल रही हैं। इसी बीच चुनावी नतीजों से पहले एक्ट्रेस भगवान की शरण में आ पहुंची हैं। 

मथुरा के मंदिर पहुंची हेमा मालिनी
जारी काउंटिंग के बीच अभिनेत्री व सांसद हेमा मालिनी मंगलवार को मथुरा में राधा रमण मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना की और चुनावी जीत की कामना की। ANI द्वारा जारी किए गए वीडियो में अभिनेत्री पिंक कलर की साड़ी पहनी दिख रही हैं जो मंदिर के बाहर से लोगों को हाथ हिलाकर शुक्रिया अदा करती नजर आ रही हैं।

 यहां पहुंचकर हेमा मालिनी फैंस को धन्यवाद देते हुए राधा-कृष्ण के जयकारे लगाती नजर आ रही हैं। मंदिर के अंदर जाकर उन्होंने भगवान से मनोकामना भी मांगी। हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी सांसद हैं, और वह तीसरी बार इस सीट से लोकसभा का चुाव लड़ रही हैं। 

रुझानों में हेमा मालिन को मिली बढ़त
निर्वाचन आयोग द्वारा जारी आकड़ों के मुताबिक, हेमा मालिनी को 4 जून की दोपहर 2 बजे तक 3.6 लाख वोट पड़े हैं। उनके सामने कांग्रेस से मुकेश धनगर खड़े हैं जो 2.2 लाख वोटों से पीछे चल रहे हैं। बता दें, मथुरा सीट हेमा मालिनी का गढ़ है और यहां से वह दो बार की सांसद रह चुकी हैं। उन्होंन 2004 में भारतीय जनता पार्टी जॉइन की थी।

 

 

5379487