Salman Khan once Slapped by Actress on Set: सूरज बड़जात्या की सुपरहिट फिल्म 'हम आपके हैं कौन' सलमान खान और माधुरी दीक्षित के करियर की बेहतरीन फिल्मों में शुमार है। इसकी कास्ट हो या कहानी, हर एक पहलू ने फिल्म की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए थे।

फिल्म में माधुरी और सलमान के बीच नोक-झोंक भरी प्रेम कहानी हो या फिर सदाबहार गाने, इस फिल्म ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। आज भी दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आती है, तभी इसे एवरग्रीन फिल्म का टैग मिला है।

सेट पर सलमान की मस्ती
इस फिल्म में सलमान खान का किरदार एक शरारती लड़के का था जो अपने परिवार का सबसे लाडला है। फिल्म में वह शरारत भरी मस्खरी और लोगों को छेड़ते हुए देखे गए थे। लेकिन वह सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि सेट पर भी खूब मस्ती किया करते थे। इसी शरारत की वजह से सेट पर एक बार उन्हें एक एक्ट्रेस ने थप्पड़ मार दिया था। इसका खुलासा खुद फिल्म की एक एक्ट्रेस ने किया है।

एक्ट्रेस ने मारा था थप्पड़
हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी की। 'हम आपके हैं कौन' में हिमानी शिवपुरी ने डॉक्टर रजिया  उर्फ चाची जान का किरदार निभाया था। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म के सेट पर शूटिंग के वक्त सलमान खान उन्हें छेड़ रहे थे जिसके बाद उन्होंने एक्टर को थप्पड़ मार दिया था।

 

 हिमानी ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में फिल्म से जुड़ा किस्सा शेयर किया है। उन्होंने कहा-  "जब मैं पहली बार सलमान से मिली... मुझे याद है, सूरज बड़जात्या हमें एक सीन समझा रहे थे। जब ये सीन शूट हो रहा था तब अचानक ही सलमान खान ने ‘चाची जान’ कहते हुए मुझे गोद में उठा लिया। क्योंकि मैं थिएटर बैकग्राउंड से हूं इसलिए मैंने रिएक्शन देते हुए उन्हें थप्पड़ मारा और वहां मौजूद सभी लोग, यहां तक कि सूरज जी भी हैरान रह गए थे।"

फिल्म में रखा गया था सीन
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि सलमान खान को थप्पड़ मारने वाला आइडिया सूरज बड़जात्या को अच्छा लगा और उन्होंने इस सीन को फिल्म में रख लिया। एक्ट्रेस ने कहा कि अगली बार जब सलमान ने उन्हें दूसरे सीन में उठाया तो वह इसके लिए पहले से तैयार थीं। हिमानी ने सलमान खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा कि उनका अभिनेता के साथ अनुभव बहुत अच्छा रहा।