Logo
टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह भयंकर दर्द के बावजूद शानदार वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं। ऐसे में अब उनके फैंस खूब तारीफें कर रहे हैं। 

Hina Khan Workout Video: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने हेल्थ से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ करती रहती हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस ट्रेनर के साथ लेग टेक्निक से पंचिंग की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। ऐसे में अब उनके फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। 

भयंकर दर्द के बावजूद हिना खान ने किया शानदार वर्कआउट
दरअसल, सामने आए इस वीडियो में शानदार वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया कि 'क्या इसे जीतना होगा, एक समय में एक कदम..मैं वो सब कर रही हूं जो मैंने खुद से वादा किया था। हां.. जैसा कि मैंने बोला था कि आप अच्छे दिन खोज सकते हैं और इसका ज्यादा लाभ भी उठा सकते हैं, भले ही वो कम हैं।' 

एक्ट्रेस ने अल्लाह को किया शुक्रिया 
एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि 'इस जर्नी को इस लिए याद किया जाना चाहिए कि मैंने इसमें क्या हासिल किया। मुझे यह ताकत देने के लिए अल्लाह का शुक्रिया। मैं आपके निरंतर समर्थन और उपचार के लिए प्रार्थना करती हूं। साथ में उन सभी के प्रति पूरा सम्मान जो इसी तरह की लड़ाई से जूझ रहे हैं। विचार यह है कि खुद को जानें और अपना रास्ता ढूढ़े और अपने शरीर की सुनें।'

फैंस ने किया रिएक्शन
वहीं हिना खाना का वीडियो सामने आने के बाद फैंस उनकी शानदार हिम्मत की सराहना कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर हैं। ऐसे में अब कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप इस लड़ाई में धमाल मचाने वाली हैं। वहीं दूसरे ने लिखा कि आपके फैंस हमेशा आपका सपोर्ट करने के लिए मौजूद हैं, आप बस इस कठिन लड़ाई पर ध्यान दें और डटकर सामना करिए। 

5379487