Logo
टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर के थर्ड स्टेज से जूझ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी पहली कीमोथेरपी से पहले की जर्नी एक झलक दिखाई है।

Hina Khan: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर के थर्ड स्टेज से जूझ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए खुलासा किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और वह तीसरी चरण के मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने हाल में अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की थीं।  हलांकि, ये खबर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित हो गए है। हर कोई उनके ठीक होने की दुआ कर रहा है।

पहली कीमोथेरपी से पहले हिना खान ने अटेंड किया अवॉर्ड शो
दरअसल, हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी जर्नी एक झलक शेयर की है। साथ ही उन्होंने बताया है कि वो इसके लिए किस तरह खुद को मोटिवेट की और अस्पताल पहुंचीं। वहीं एक्ट्रेस अपनी पहली कीमोथेरेपी लेने से पहले अवॉर्ड शो में पहुंची थी और वहां उन्हें एक खास अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।  

वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा नोट
आपको बता दें, एक्ट्रेस की पहली कीमोथेरेपी जून में हुई थी। वह जून में एक अवॉर्ड शो का हिस्सा बनीं थी और शो के बाद सीधा अस्पताल पहुंची थी। जिसका जिक्र उन्होंने वीडियो में किया हुआ है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने एक नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि इस अवॉर्ड नाइट की रात मुझे अपने कैंसर के बारे में पता था, लेकिन मैंने सामान्य होने पर विचार किया। मैंने यह सिर्फ मेरे लिए नहीं, बल्कि हम सभी के लिए किया। यह वह दिन था, जिसने सब कुछ बदल दिया। तो चलिए कुछ वादा करते हैं।

 'मैं कभी झुकूंगी नहीं'
इसके साथ ही हिना ने आगे लिखा कि, 'हम वही बन जाते हैं, जिसमें हम विश्वास करते हैं। मैंने इस चैलेंज को एक मौके की तरह लिया। जिससे मैं खुद को बदल सकती हूं। मैंने अपने टूलकिट में सबसे पहला हथियार पॉजिटिविटी को रखने का फैसला किया है। मेरे लिए मेरी प्रेरणा, जुनून और कला मायने रखती है और मैं कभी झुकूंगी नहीं। यह अवॉर्ड जो मुझे मेरे पहले कीमो से ठीक पहले मिला और वह अकेले मेरी प्रेरणा नहीं थी।

'मुश्किल से कभी हार ना मानें'
एक्ट्रेस ने लिखा कि ''वास्तव में मैं सभी से अपील करती हूं कि अपनी लाइफ में आने वाली सभी मुश्किलों को आसान बनाएं और उन्हें सामान्य बनाएं। उसके बाद ही अपना लक्ष्य निर्धारित करें और अपने जज्बे के साथ उन्हें पूरा करने का प्रयास करें। चाहे वह कितना भी मुश्किल क्यों न हो... कभी पीछे न हटें...कभी हार ना मानें।''

 

5379487