Logo
ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान को नई बीमारी म्यूकोसटिस ने घेर लिया है। इसके चलते उनका खाना-पीना मुश्किल हो गया है। एक्ट्रेस ने फैंस से इसके उबरने के लिए सलाह मांगी है।

Hina Khan Diagnosed Mucositis: टीवी इंडस्ट्री की चहेती एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कैंसर के दर्द से गुजर रही हैं। वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं जिसका इलाज चल रहा है। एक्ट्रेस ने बीमार का खुलासा करने के बाद से ही कीमोथेरेपी लेनी शुरू कर दी है।

आए दिन वह कीमोथेरेपी के कारण होने वाली तकलीफों के बारे में फैंस के साथ अपनी हेल्थ अपडेट शेयर करती हैं। अब कैंसर के इलाज के बीच एक्ट्रेस को एक और नई बीमारी ने घेर लिया है।

म्यूकोसटिस से जूझ रहीं हिना
हाल ही में हिना की 5 कीमोथेरी पूरी हो चुकी हैं और अब उनकी तीन कीमो बाकी हैं। इस थेरेपी के चलते उनके बाल भी तेजी से झड़ने लगे थे जिसके बाद खुद ही उन्होंने अपना सिर मुंडवाया था, इसके अलावा उनके शरीर पर कीमो के निशान भी थे। अब इस इलाज के दौरान एक्ट्रेस एक और बीमारी से जूझ रही हैं जो है म्यूकोसटिस। एक्ट्रेस ने अपने एक लेटेस्ट पोस्ट में फैंस को बताया है कि उन्हें कीमोथेरेपी के साइडइफेक्ट्स के चलते म्यूकोसीटिस से जूझना पड़ रहा है।

हिना ने 5 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, "कीमोथेरेपी का एक और साइड इफेक्ट्स है म्यूकोसाइटिस। हालांकि मैं इसके इलाज के लिए डॉक्टरों की सलाह फॉलो कर रही हूं। अगर आपमें से कोई भी इससे गुजर चुका है या कोई इससे उबरने की रेमिडी जानता है तो प्लीज मुझे सजेस्ट करें। जब इस बीमार के चलते आप खा नहीं सकते तो यह सच में बहुत मुश्किल हो जाता है। आपकी सलाह से मुझे बहुत मदद मिलेगी।"

हिना स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का करवा रहीं इलाज
इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वाले उन्हें मदद के लिए कई सजेशन दे रहे हैं। किसी ने लिक्विड डाइट फॉलो करने को कहा, तो किसी ने उके स्वास्थ्य के लिए दुआएं मांगी। बता दें, एक्ट्रेस ने इस साल जून माह में स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझने की जानकारी फैंस को दी थी। इसके बाद से ही उनके प्रशंसक उके लिए दुआएं मांग रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों कीमोथेरेपी करवा रही हैं। 

5379487