Logo
टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने दो फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि अब मेरी सिर्फ एक पलकें बची हैं। इसके साथ ही उन्होंने इमोशनल मैसेज भी शेयर किया है। 

Hina Khan: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सेहत को लेकर अपडेट शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने दो फोटो शेयर किया है। साथ ही एक मैसेज भी लिखा है। 

हिना खान ने शेयर की पलकें की फोटो
दरअसल, हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आंखों की सेल्फी पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने ने बताया है कि वो कीमोथेरैपी सेशन के आखिरी पड़ाव पर है और उनकी सिर्फ एक पलक बची है। इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा कि, 'ये पलकें जो मेरी आंखों का हिस्सा थीं, जो मेरी आंखों को खूबसूरत बनाती थीं...और अब मेरी एक आईलैश बची है, जो बाकी पलकों से थोड़ी ज्यादा हिम्मती निकली क्योंकि यह अब तक बची हुई है। मैं अपनी कीमोथेरैपी सेशन के आखिरी पड़ाव पर हूं और मेरी यह आखिरी पलक मेरी मोटिवेशन है। हम इस कठिन समय को भी पार कर ले जाएंगे।'

आपको बता दें, इससे पहले भी हिना खान ने एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें न्यूरोपैथिक पेन है और जिसकी वजह से उन्हें कुछ मिनटों के लिए भी खड़े रहना मुश्किल हो गया है।

फैंस ने एक्ट्रेस के ठीक होने की कामना 
इसके साथ ही हिना खान ने भी बताया कि उन्हे एक दशक से भी ज्यादा वक्त हो चुके हैं, जब से उन्होंने नकली पलकें नहीं लगाई हैं, लेकिन अब शूट के लिए उन्हें ऐसा करना पड़ता है। ऐसे में अब हिना खान के लिए उनके फैंस ने दुआ मांग रहे हैं और एक्ट्रेस जल्द से जल्द पूरी तरह से ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं उनकी पोस्ट पर जूही परमार, मौनी रॉय, राखी सावंत समेत कई अन्य सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है।

5379487