Logo
ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रहीं हिना खान लगातार पोस्ट के जरिए अपने फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट दे रही है। हाल ही में उन्होंने इस मुश्किल समय में साथ देने के लिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

Hina Khan Breast Cancer: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की जंग से लड़ रही हैं। इस खबर से हर किसी का दिल बैठ गया है। फैंस उनके स्वास्थ्य के लिए दुआएं मांग रहे हैं। हिना खान इस वक्त कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं और उनका इलाज चल रहा है।

फैंस ने मांगी दुआएं
हिना ने अपनी एक्टिंग से घर-घर में अलग पहचान बनाई है। टीवी डेली सोप 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की भूमिका निभाकर एक्ट्रेस ने लाखों दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। इस किरदार के लिए दर्शकों ने एक्ट्रेस को खूब प्यार दिया है। इसी की वजह से आज भी लोग हिना खान को पहचानते हैं। फिलहाल वह इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। जब से उन्होंने कैंसर होने की जानकारी दी है तब से फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

मंदिर-दरगाह पर की प्रार्थना
इतना ही नहीं, फैंस उनके लिए मंदिरों में जाकर पूजा-हवन कर रहे हैं। कोई दरगाह पर जाकर दुआएं मांग रहा है तो कोई उनके लिए रोजा रख रहा है। हिना ने खुद इसका खुलासा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर उन लोगों का धन्यवाद जताया है जो उन्हें इतना प्यार दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जिसमें वह अपने फैंस का आभार जता रही हैं।

Hina Khan Instagram Post
 

उन्होंने स्टोरी में लिखा- "मेरे वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम मैसेज से भरे हुए हैं। आप सबसे मुझे बहुत सारा प्यार मिला है। जब भी मुझे समय मिलता है, मैं हर एक को जवाब देने की पूरी कोशिश कर रही हूं, लेकिन ये मुश्किल लगता है और इसमें लंबा वक्त लग सकता है। कुछ लोग मेरे लिए मंदिर गए तो कुछ ने दरगाह जाकर दुआएं मांगीं... किसी ने रोज़ा रखा, तो किसी ने वर्त रखकर मेरे लिए हवन-पूजा की। आपके इस प्यार को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं। मेरे लिए आप वो आशीर्वाद हैं जिन्हें मैं हाथ जोड़कर अपनी प्रार्थनाओं में गिनती हूं।"

कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं हिना
बता दें, एक्ट्रेस की कीमोथेरेपी शुरू हो गई है। हाल ही में उन्होंने अपनी नई तस्वीरें पोस्ट कर बताया था कि उन्हें ट्रीटमेंट के दौरान शरीर पर काले निशान पड़ गए हैं, और इस इलाज के लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने खुद अपने हाथों से बाल काटकर खुद को कीमोथेरेपी के लिए तैयार किया था। एक्ट्रेस ने 28 जून को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर होने का खुलासा किया था।

 

5379487