Logo
हिना खान इन दिनों अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं। वहीं ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह कीमोथेरेपी के बाद शूट के लिए तैयार दिख रही हैं।

Hina Khan: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। पिछले कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपनी इस बीमारी का खुलासा किया था। वहीं एक्ट्रेस अपनी हेल्थ से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हिना ने अपने बाल कटवाने से लेकर कीमो सेशन से पहले तक हर एक चीज का वीडियो फैंस के साथ साझा किया था। इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह विग लगाए नजर आ रही हैं।

कीमोथेरेपी के बाद काम पर लौटीं हिना खान
दरअसल, हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह मेकअप रूम में नजर आ रही हैं और शूट पर जाने के लिए तैयार होती हुई दिख रही हैं। इस दौरान वह अपने कीमो के निशान को छिपाने की कोशिश कर रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने शॉर्ट हेयर को भी विग के जरिए छिपाया हुआ है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है। 

'मेरे डायग्नोसिस के बाद मेरा पहला वर्क असाइनमेंट'
सामने आए इस वीडियो में हिना खान के चेहरे पर काम पर जाने की खुशी भी साफतौर पर देखी जा सकती है। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा कि ''मेरे डायग्नोसिस के बाद मेरा पहला वर्क असाइनमेंट, जब जिंदगी की सबसे बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा हो, इसलिए, बुरे दिनों में खुद को आराम दें। ये सही है, हम इसके लायक हैं। हालांकि, अपनी जिंदगी को कभी भी अच्छे दिनों में जीना न भूलें, चाहे वो कितना भी कम हों। ये दिन आज भी बहुत मायने रखते है। बदलाव को एक्सेप्ट करें और इसे नॉर्मल बनाएं।''

'मैं अच्छे दिनों का इंतजार करती हूं'
इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि 'मैं अच्छे दिनों का इंतजार करती हूं क्योंकि मुझे तब वो करने को मिलेगा, जो मुझे पसंद है और वो है मेरा काम। मुझे अपने काम से बेहद प्यार है। जब मैं काम कर रही होती हूं, तो मैं अपने ड्रीम को जीती हूं और यही मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा है। मैं काम करते रहना चाहती हूं। बहुत से लोग अपने इलाज के दौरान बिना किसी समस्या के लगातार नौकरी करते हैं और मैं भी अलग नहीं हूं। इन महीनों में मैं कुछ लोगों से मिला और यकीन मानिए इसने मेरा देखने का तरीका ही बदल दिया।''

5379487