Logo
टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि वो इस वक्त अस्पताल में हैं और उन्हें दुआ की जरूरत है।

Hina Khan Breast Cancer: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था और बताया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है, जिसका इलाज जारी है। ऐसे में अब उन्होंने कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि वो इस वक्त हॉस्पिटल में हैं और उन्हें दुआ की जरूरत है। 

हर एक सेकंड दर्द में हिना खान 
दरअसल, हाल ही में हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटोज पोस्ट की है, जिसमें वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटी नजर आ रही हैं और उनके हाथों में बैंड लगा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ''बस एक और दिन, दुआ।'' इसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट साझा किया और उसमें लिखा कि, ''लगातार दर्द में हूं। हां, लगातार...हर एक सेकंड। हो सकता है शख्स हंस रहा है, लेकिन फिर भी दर्द में हो... या हो सकता है शख्स ने ये कहीं जाहिर न किया हो, लेकिन फिर भी दर्द में हो...हो सकता है शख्स कहे कि वो दर्द में नहीं है, लेकिन इसके बाद भी दर्द में हो।'' ऐसे में इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि हिना खान बेहद दर्द में हैं, लेकिन वो इन परेशानियों को मुस्कुराकर झेल रही हैं। 

Hina Khan Instagram Story
Hina Khan Instagram Story (Instagram)

एक्ट्रेस की हुई सर्जरी
इसके साथ ही हिना खान ने एक नोट शेयर किया। जो उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल के हाउसकीपिंग स्टॉफ ने दी है। इसमें लिखा है कि ''डियर हिना खान, मुझे पता है कि आपकी सर्जरी काफी मुश्किल रही... पर मैं खुश हूं कि आप पूरी रिकवरी की राह पर हैं और यही दुआ है कि आप जल्द पूरी तरह ठीक हो जाएं। उम्मीद है कि आपको जल्द राहत का अहसास होने लगेगा।'' आपको बता दें, हिना खान इन दिनों कोकिलाबेन अस्पताल में ही एडमिट हैं और उनका कैंसर का उपचार चल रहा है।

5379487