Honey Singh-Shalini Talwar: देश के मशहूर सिंगर-रैपर और म्यूजिशियन यो यो हनी सिंह पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दिनों वह अपने नए एल्बम Glory को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। इस दौरान हाल ही में हनी सिंह ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की है।

शालिनी से तलाक पर बोले हनी सिंह
सिंगर का साल 2022 में उनकी पत्नी शालिनी तलवार से तलाक हुआ था। शालिनी ने उनपर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। वहीं साल 2015 के बाद हनी सिंह इंडस्ट्री से अचानक गायब हो गए थे। उस दौरान वह गंभीर बीमारी बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे जिसके बारे में सिंगर कई बार बात कर चुके हैं। अब हाल ही में उन्होंने शालिनी से तलाक के बाद अपनी लाइफ पर बात की है। उनका कहना है कि वाइफ से तलाक के बाद ही उनकी सेहत में सुधार आया है और वह पहले से बेहतर ठीक हो पाए हैं।

'तलाक के बाद मेरी सेहत ठीक हुई'
मैशेबल इंडिया को दिए इंटरव्यू में हनी सिंह ने कहा है कि उनपर शालिनी तलवार से तलाक का कोई असर नहीं पड़ा है। उन्होंने कहा- मैं काफी वक्त से बीमार चल रहा था... और अलग होने के बाद ही मुझे सेहत बेहतर महसूस होने लगी। सेपेरेशन के बाद मैं ठीक होना शुरू हुआ, मेरी दवाएं कम हो गईं। मुझे लगा कि मैं सात साल में पहली बार ऐसी दुनिया देख रहा हूं।

हनी सिंह ने छिपाई थी अपनी शादी
बता दें, हनी सिंह ने साल 2011 में अपनी गर्लफ्रेंड शालिनी तलवार से शादी की थी। शादी के बाद हनी सिंह का करियर पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक खूब चमका। 2015 तक उनका स्टारडम आज भी लोगों को याद है। हनी सिंह ने काफी वक्त तक अपने तलाक की बात दुनिया से छुपा रखी थी। एक म्यूजिकल शो के दौरान जब ये खबर सामने आई तो उनके फैंस को काफी झटका लगा था। साल 2022 में कपल ने अपनी 11 साल की शादी तोड़कर तलाक ले लिया था।