Hrithik Roshan Surprise Visit: सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन मूवी 'फाइटर' सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही है। वहीं देशभक्ति के जज्बे से भरपूर फिल्म दर्शकों को खूब पंसद आ रही है। इसके साथ ही अब तक फिल्म 'फाइटर' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। इस फिल्म में दीपिका और ऋतिक की केमेस्ट्री को फैंस भर-भर कर प्यार लुटा रही है। इसी बीच मुंबई के थिएटर में ऋतिक ने सरप्राइज विजट कर फैंस को हैरान कर दिया।

फैंस से मिलने थिएटर पहुंचे ऋतिक रोशन
दरअसल, ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह मंबई के थिएटर पहुंचकर अपने फैंस को खास तोहफा दिया। इस वीडियो में आप देख सकते है, कि ऋतिक अपनी पूरी टीम के साथ थिएटर में एंट्री मारते है। वहीं फैंस अपने फेवरेट स्टार को देख काफी खूश हो जाते है। साथ ही फिल्म में मिल रहे प्यार के लिए ऋतिक अपने फैंस को धन्यवाद कहते है। वहीं इस वीडियों शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'और ये हो गया! यही वजह है कि मैं जो चाहता हूं वो करता हूं। इन मुस्कुराते चेहरों को देखकर बहुत खुशी हुई। आप सभी के प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद!' इस दौरान ऋतिक रोशन के साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी शामिल थे। 

'फाइटर' ने तीसरे दिन किया बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन
सैकनिलक के मुताबिक, फिल्म 'फाइटर' ने शनिवार यानी तीसरे दिन 28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 90 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। फिल्म आज रविवार को 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। फिल्म को न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

'फाइटर' के स्टार कास्ट
वहीं फिल्म 'फाइटर' के स्टार कास्ट की बात करें, तो सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण के साथ-साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।