Logo
अभिनेता इमरान खान ने खुलासा किया है कि उनके मामा आमिर खान आखिर क्यों किसी भी अवॉर्ड फंक्शन में शामिल नहीं होते। उन्होंने कहा कि उनका परिवार इस चकाचौंध से दूर है।

Aamir- Imran Khan: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्में दर्शकों को बेहद पसंद आती हैं। फिल्मों में उनकी एक्टिंग की गहराई और परफेक्शन झलकता है जिसकी वजह से ही इंडस्ट्री में उनका नाम 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' पड़ा है। अब एक्टर अपनी एक और नई फिल्म 'सितारे जमीन पर' लेकर आ रहे हैं जिसके लिए फैंस के बीच अभी से ही एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

अक्सर हमेशा देखा गया है कि आमिर खान कभी भी किसी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाते। ना उनके परिवार का कोई भी सदस्य किसी पुरस्कार समारोह में शामिल होता है। इसकी क्या वजह है? अब उनके भांजे व एक्टर इमरान खान ने खुलासा किया है।

इमरान ने किया खुलासा
इन दिनों इमरान फिल्मों में कमबैक करने की तैयारी में हैं। हाल ही में कॉमेडियन सपन वर्मा, रौनक रजानी के YouTube चैनल पर चिल सेशन में इमरान ने बताया कि आखिर आमिर खान या उनके परिवार से कोई भी किसी अवॉर्ड फंक्शन में हिस्सा क्यों नहीं लेते। अभिनेता ने कहा कि उनके परिवार में किसी को भी ग्लैमर में कोई दिलचस्पी नहीं है। 

इमरान ने कहा- "मैं ऐसे लोगों के परिवार में पला-बढ़ा हूं, जिन्होंने खुद को कला के लिए समर्पित किया है, और उनमें से कोई भी चकाचौंध और सेलिब्रिटी जगत से प्रभावित नहीं है। मुझे हमेशा सिखाया जाता था कि हमें अपनी कला को गंभीरता से लेना चाहिए है। हमें उसमें अपना पूरा दिल लगाकर काम करना है... बाकी सब ऊपरी दिखावा है, जिससे आपको मोहित नहीं होना चाहिए।"

अवॉर्ड फंक्शन्स की बताई सच्चाई
इमरान खान ने आगे अवॉर्ड शोज को लेकर खुलासा किया कि किसी भी सेलेब्रिटी को उस आधार पर पुरस्कार दिया जाता है कि वह कार्यक्रम की तारीखों के दौरान शहर में उपलब्ध हैं या नहीं। इमरान ने कहा कि उन्हें इसका अनुभव तब हुआ जब उनकी पहली फिल्म 'जाने तू या जाने ना' (2008) के बाद उन्होंने कई अवॉर्ड फंक्शन अटेंड किए थे। एक्टर ने कहा- "(आयोजक) वे घुमा-फिराकर आपसे पूछते हैं कि, 'क्या आप फलां तारीख को फ्री हैं?' और अगर आप हां कहें तो फिर वे आपसे आगे की बात करते हैं। वे लोग सीधे आकर बात नहीं करते... ये चीज़ मुझे बहुत अजीब लगती है।"

9 साल बाद इमरान का कमबैक
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान खान  9 साल बाद दोबारा फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। उनकी इस अपकमिंग फिल्म को 'डेली बेली' में उनके को-स्टार रहे एक्टर-कॉमेडियन वीर दास डायरेक्ट करेंगे। वहीं अभिनेता के मामा आमिर खान इसके प्रोड्यूसर होंगे।

jindal steel hbm ad
5379487