Hollywood Star Praises Alia Bhatt: आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप और सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी अदाएगी के दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है। देश से लेकर विदेशों तक आलिया बट्ट के नाम के चर्चे होते हैं। हॉलीवुड स्टार्स भी उनके कायल हैं। हाल ही में एक हॉलीवुड सुपरस्टार ने आलिया भट्ट की जमकर तारीफें की हैं।

हॉलीवुड एक्टर ने की आलिया की तारीफ 
पॉपुलर फिल्म 'इनसेप्शन' और '500 डेज ऑफ समर' में अपनी बेहतरीन भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले एक्टर जोसेफ गॉर्डन-लेविट ने आलिया भट्ट के काम की खूब तारीफें की हैं। उन्होंने संजय लीला भंसाली निर्देशित आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की तुलना ऑस्कर अवॉर्ड, एमी अवॉर्ड विजेता हॉलीवुड फिल्ममेकर मार्टिन स्कोर्सेसे से की। उन्होंने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इस तरह की फिल्म पहले कभी नहीं देखी।

 

गंगूबाई काठियावाड़ी को बताया बेहतरीन
मुंबई में इंडियन फिल्म प्रोजेक्ट (आईएफपी) में अभिनेता राजकुमार राव के साथ बातचीत के दौरान जोसेफ गॉर्डन-लेविट ने भारतीय सिनेमा के लिए अपने अनुभव शेयर किए। इस दौरान उन्होंने "मुझे आलिया भट्ट की पीरियड ड्रामा, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' बहुत पसंद आई। यह वास्तव में एक यूनीक और बेहतरीन फिल्म है, जो मैंने पहले इस तरह की फिल्म कभी शायद ही देखी हो। यह एक हैवी ड्रामा फिल्म है जो (मार्टिन) स्कॉर्सेज़ की फिल्मों जैसी लगी। हालांकि इसमें बेहतरीन गाने थे जो बहुत खूबसूरती से तैयार किए गए थे।"

 

जोसेफ ने आगे बताया कि कैसे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने उन्हें भारत में फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा- "मैंने ये फिल्म देखकर पूरी तरह से मंत्रमुग्ध हो गया। इसने मुझे भारतीय सिनेमा के बारे में और अधिक जानने के लिए उत्सुक किया... और यही कारण है कि मैं भारत आना चाहता था। मुझे यहां की संस्कृति और फिल्मों और कलाकारों का जुनून पसंद है। मैं दोबारा भारत आकर यहां कोई फिल्म बनाना चाहूंगा।"

कौन हैं जोसेफ गॉर्डन-लेविट
जोसेफ गॉर्डन-लेविट एक वर्सेटाइल एक्टर हैं। अभिनेता होने के साथ-साथ वह फिल्म निर्माता और उद्यमी भी हैं। उन्हें '500 डेज ऑफ समर', 'इंसेप्शन', 'लूपर', 'स्नोडेन', 'डॉन जॉन' और 'बेवर्ली हिल्स कॉप: एक्सल एफ' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वह दो बार प्राइमटाइम एमी अवॉर्ड्स, बाफ्टा और ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके हैं।