Logo
सिंगर अरुणिता कांजीलाल को लेकर खबरे हैं कि शादी से पहले ही अरुणिता प्रेग्नेंट हो गई हैं और जल्द ही पवनदीप पिता बनने वाले हैं। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन चलिए जानते हैं इन फोटोज की सच्चाई... 

Arunita Kanjilal Pregnancy: टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 से लोकप्रिय हुईं सिंगर अरुणिता कांजीलाल और सिंगर पवनदीप अक्सर अपने गानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। लेकिन हाल ही उन्हें लेकर एक चौंकाने वाली खबरे सामने आई हैं।

अरुणिता की प्रेग्नेंसी की वायरल फोटोज की सच्चाई!
दरअसल, सिंगर अरुणिता कांजीलाल को लेकर खबरे हैं कि शादी से पहले ही अरुणिता प्रेग्नेंट हो गई हैं और जल्द ही पवनदीप पिता बनने वाले हैं।  जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। ऐसे में अब जाहिर-सी बात है कि इन्हें लेकर लोग बातें करेंगे। लेकिन चलिए जानते हैं इन फोटोज की सच्चाई... 

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, कि ये अरुणिता के प्रेग्नेंट होने की खबरे फेक हैं और इस बेबी बंप को AI टूल की मदद से बनाया गया है। इस सिंगर ने दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुर्गा पूजा की कुछ फोटोज शेयर की थीं और इन फोटोज को ही AI की मदद से नकली बेबी बंप बनाकर वायरल किया जा रहा है। साथ ही फोटोज में पवनदीप को भी जोड़ दिया गया है। लेकिन सिंगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

ऐसे बढ़ी थीं अरुणिता और पवनदीप नजदीकियां
अरुणिता और पवनदीप की बात करें, तो इंडियन आइडल 12 में अपने हुनर से सबको दोनों ने खूब प्रभावित किया था। इसके बाद से दोनों की नजदीकियां भी काफी बढ़ी थीं। अरुणिता और पवनदीप को अक्सर साथ में बैठे हुए और कई बार डुएट गाने गाते हुए देखा गया। यहां तक कि पवन ने भी कई बार बोला भी कि उन्हें अरुणिता बेहद अच्छी लगती हैं क्योंकि वो बहुत अच्छा गाना गाती हैं।
 
इतना ही नहीं, सिंगिंग रिएलिटी शो खत्म होने के बाद भी उनकी दोस्ती नहीं टूटी और ये दोस्ती आज भी कायम है। लेकिन इस बीच अरुणिता की कुछ फोटोज सामने आ रही हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी हैरान हो गए। 

5379487