Logo
आयरा और नुपुर शिखरे डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर पहुंचे हैं जहां उनकी शादी से पहले प्री फंक्शन चल रहे हैं। 8 जनवरी को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ सामने आए हैं।

Ira-Nupur Wedding: 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज कर शादी के बंधन में बंधीं आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने अब उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के प्री फंक्शन में धूम मचाई है। बता दें, आयरा और उनके पति नुपुर शिखरे कोर्ट मैरिज के बाद उदयपुर पहुंचे हैं जहां वे डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे।

वहीं उदयपुर से दोनों की शादी से पहले होने वाले मेहंदी फंक्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें न्यूली वेड्स खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं। आयरा-नुपुर का मेहंदी फंक्शन 8 जनवरी को उदयपुर के होटल ताज अरावली में हुआ जहां उनका परिवार और करीबी दोस्त व रिश्तेदार शामिल हुए। मेहंदी सेरेमनी में नुपुर शिखरे जमकर डांस करते दिख रहे हैं। तो वहीं आयरा अपने हाथों में मेहंदी लगवाए फंक्शन को मज़े से एंजॉय कर रही हैं।

ग्रूम नुपुर ने 'जुगनू' पर किया डांस 
पैपराज़ी मानव मंगलानी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, नूपुर शिखरे एक्ट्रेस मिथिला पालकर और आयरा खान की कज़न सिस्टर ज़ैन मैरी के साथ सिंगर बादशाह के फेमस ट्रैक 'जुगनू' पर जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। नुपुर इस गाने का सिग्नेचर स्टेप करते नज़र आ रहे हैं। नुपुर ने पिंक शर्ट, ब्लैक वेस्टकोट और गले में पिंक स्टोल पहना था, वहीं मिथिला भी दूल्हे पक्ष को रिप्रज़ेंट करती हुईं पिंक टॉप, स्कर्ट और श्रग में नज़र आईं।

ब्राइड आयरा ने मेहंदी लगाकर किया जमकर डांस
दूसरी तरफ आयरा ने भी मेहंदी फंक्शन के लिए व्हाइट गाउन चुना जिसके साथ उन्होंने आइवरी ज्वेलेरी मैच की। आयरा अपने हाथों में मेहंदी लगवाकर गानों पर थिरकती दिख रही हैं। साथ ही वीडियो में आमिर की एक्स वाइफ किरण राव भी पार्टी में जमकर एंजॉय करती दिख रही हैं। नए कपल के मेहंदी फंक्शन के कई वीडियोज़ सामने आए हैं जिसमें दोनों मेहमानों और परिवार के साथ खूब एंजॉय करते नज़र आ रहे हैं।

10 जनवरी को करेंगे शादी
आपको बता दें, आयरा और नुपुर शिखरे डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर आए हैं। यहां ताज अरावली रिज़ॉर्ट एंड स्पा में उनकी शादी के सारे समारोह होंगे। उनका वेडिंग फंक्शन 3 दिन तक चलेगा जिसके बाद दोनों 10 जनवरी को रिती-रिवाज़ों से शादी करेंगे। कपल ने अपने करीबी परिवार के साथ 3 जनवरी को मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की थी।

5379487