Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) आज शादी करने जा रही हैं।आयरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) संग 3 जनवरी को कोरिट मैरिज करेंगी। शादी से पहले आयरा और नुपुर की प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं बीती रात आमिर खान और उनके पूरे परिवार को बेटी आयरा की शादी से पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर स्पॉट किया गया।

गैलेक्सी अपार्टमेंट में स्पॉट हुआ आमिर का परिवार
बीती रात मंगलवार को आमिर खान को अपने बेटे जुनैद के साथ सलमान खान के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में आते देखा गया था। दोनों को एकसाथ कार में आते स्पॉट किया गया था जिसके वीडियो भी सामने आए हैं। आमिर की सेकेंड वाइफ किरण राव और उनके बेटे आज़ाद को भी अपनी मां के साथ कार में आते देखा गया था।

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ प्री-वेडिंग फंक्शन- रिपोर्ट्स
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान की बेटी आयरा खान की प्री-वेडिंग सेरेमनी सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में की गई। वहीं आमिर खान को भी अपने पूरे परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट आते देख कयास लगाए जा रहे हैं कि आयरा का मेहंदी फंक्शन सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ था, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मराठी अंदाज़ में दिखीं किरण राव-रीना दत्ता
इससे पहले आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ्स- रीना दत्ता और किरण राव को भी अपने होने वाले दामाद नुपुर शिखरे के घर स्पॉट किया गया था। किरण और रीना को मराठी साड़ी में ट्रेडिशनल अंदाज़ में देखा गया था जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ सामने आए हैं।

आयरा-नुपुर की कोर्ट मैरिज आज 
आपको बता दें आयरा खान-नुपुर शिखरे 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे। शादी के बाद आमिर खान मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देंगे जहां कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल हो सकते हैं।