Logo
आमिर खान की बेटी आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी को शादी करने जा रही हैं। बेटी की शादी की तैयारियों के बीच आमिर खान को अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता के घर स्पॉट किया गया। वहीं रीना का भी घर लाइटों से सजा दि रहा है।

Aamir Khan in Ira Khan's pre- wedding celebration: 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहे जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। आयरा जल्द ही अपने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे (Nupur Sikhare) संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आयरा और नुपुर की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। वहीं एक्टर आमिर खान को भी अपनी बेटी की शादी की तैयारियों के बीच स्पॉट किया गया।

पहली पत्नी रीना के घर पहुंचे आमिर
प्री-वेडिंग फंक्शन्स के बीच आमिर खान अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता के घर के बाहर स्पॉट किए गए। मीडिया में उनकी तस्वीर भी सामने आई हैं जिसमें आमिर ब्लू-वाइट स्ट्रिप्स वाले कुर्ता-पैंट पहने नज़र आ रहे हैं। आमिर ने भी पैपराज़ी और मीडिया को अभिवादन दिया।

रोशनी से जगमगाया आमिर-रीना का घर
वहीं आयरा की शादी की तैयारियों के बीच आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता का मुंबई स्थित घर रोशनी से जगमगाया दिख रहा है। पैपराज़ी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रीना दत्ता का घर प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए लाइटों और फूलों से सजा दिख रहा है।

आयरा-नुपुर 3 जनवरी को करेंगे शादी
आपको बता दें, आमिर की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे 3 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयरा-नुपुर जनवरी के पहले हफ्ते में राजस्थान के उदयपुर में रस्मों-रिवाज़ के साथ शादी करेंगे। वहीं, 13 जनवरी को मुंबई में सिलेब्रिटीज़ के लिए एक बड़ा वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया जाएगा। इस वेडिंग रिस्पेशन में फिल्म जगत के कई बॉलीवुड स्टार्स के शामिल होने की उम्मीद है।

सितंबर 2023 में की थी सगाई
इससे पहले बीते साल सितंबर में आयरा और नुपुर ने इटली में सगाई की थी जिसके बाद दोनों की इंगेजमेंट पार्टी मुंबई में रखी गई थी। इस पार्टी में आमिर खान का परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। वहीं अब आयरा-नुपुर की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। वेडिंग सेरेमिनी से पहले उनका घर जगमगाया दिख रहा है। 

5379487