Ira-Nupur wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज कर शादी के बंधन में बंध गईं। आयरा और नुपुर की शादी ग्रैंड तरीके से मुंबई के ताज एंड्स में हुई जहां वेडिंग फंक्शन में आमिर खान का परिवार और करीबी दोस्त व रिश्तेदार शामिल हुए थे। वहीं अब ये कपल डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तैयार है। इसके अलावा आमिर खान अपनी लाडली बेटी की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन भी देने वाले हैं।

करीबी परिवार व रिश्तेदारों में की थी शादी
आपको बता दें, 3 जवनरी को आयरा-नुपुर की शादी मुंबई के ताज एंड्स में केवल परिवार और करीबी दोस्तों व रिश्तेदारों के बीच हुई थी। शादी में किसी भी सिलेब्रटी को नहीं देखा गया था। हालांकि वेडिंग में देश के रिचेस्ट बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ पहुंते थे। वहीं अब खबरें सामने आई हैं कि आयरा-नुपुर का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन होगा जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे।

3 दिन तक चलेगा डेस्टिनेशन वेडिंग फंक्शन
3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद आयरा-नुपुर अब 8 जनवरी को डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयरा-नुपुर राजस्थान के उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। जिसके लिए वह जल्द ही रवाना हो जाएंगे। राजस्थान में दोनों की रॉयल तरीके से वेडिंग होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 8 जनवरी को उदयपुर के ताज अरावली होटल में आयरा और नुपुर की रॉयल वेडिंग होगी और शादी के सारे फंक्शन 10 जनवरी तक चलेंगे। उदयपुर के होटल ताज अरावली में गेस्ट्स के लिए 176 कमरे बुक किए गए हैं। खबरे हैं कि इस शादी में 250 मेहमानों के साथ कई हाई प्रोफाइल लोग शामिल होंगे।

13 जनवरी को होगा ग्रैंड रिसेप्शन
डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद आमिर खान मुंबई में अपनी लाडली बेटी की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। आमिर बॉलीवुड इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में 13 जनवरी को रिसेप्शन देंगे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक आयरा और नुपुर के रिसेप्शन के लिए सलमान खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, अक्षय कुमार, अजय देवगन, करीना कपूर, राजकुमार हिरानी, आशुतोष गोवारिकर और जूही चावला समेत कई सितारों के शामिल होने की उम्मीद है। इसके अलावा अंबानी फैमिली को भी आयरा-नुपुर के रिसेप्शन के लिए इन्वाइट भेजा गया है।