मुंबई में 7 अक्टूबर को होने वाले एक इंवेट में ईशा अंबानी ने न सिर्फ अपने बिजनेस साम्राज्य की ताकत दिखाई, बल्कि अपने अद्भुत फैशन सेंस से भी सबको हैरान कर दिया। उनकी उपस्थिति में स्टाइल और ग्लैमर का जबरदस्त तालमेल देखने को मिला। इस इवेंट में ईशा ने ऐसा लुक अपनाया जो किसी शोस्टॉपर से कम नहीं था। उनका ब्लैक शाइनिंग स्कर्ट और टॉप वाला यह लुक पूरी तरह से सुर्खियों में रहा, और सबकी नजरें उन्हीं पर टिकी रहीं। इतना ही नहीं सबसे ज्यादा इस तस्वीर में जो हर्मेस केली बैग नजर आ रहा है, वो काफी चर्चा में रहा है। 

ईशा ने अपने इस लुक को और भी ग्लैमरस बनाने के लिए एक्सेसरीज़ का भी बखूबी इस्तेमाल किया। उन्होंने ब्लैक कलर का हर्मेस केली बैग कैरी किया, जिसे डायमंड्स से सजाया गया था। इस बैग की खास बात यह थी कि ईशा ने इसे अपने ट्विन्स, आदि्या और कृष्णा के नामों से सजे क्रिस्टल चेन से सजाया हुआ था, जो उनके बहुत ही ज्यादा प्यार लग रहा था। 

ईशा अंबानी का ऑल ब्लैक लुक 

डायमंड से जड़ी हुई ब्रेसलेट पहनी थी 

ज्वेलरी की बात करें, तो ईशा ने इसे बहुत ही सटल और एलीगेंट रखा। डायमंड से जड़ी हुई ब्रेसलेट, खूबसूरत रिंग्स और सिल्वर ईयर कफ्स ने उनके लुक में एक शानदार और शाही टच जोड़ा। उनकी ज्वेलरी भले ही सिंपल थी, लेकिन उसमें छिपी हुई एलिगेंस ने उनकी पूरी पर्सनालिटी को और निखार दिया।

ईशा अंबानी का परफेक्ट मेकअप लुक 

पलकों पर हल्का सा मस्कारा

मेकअप की बात करें तो ईशा अंबानी का मेकअप लुक बिल्कुल परफेक्ट था। उनकी बोल्ड डीप रेड लिप्स ने उनके पूरे ब्लैक आउटफिट के साथ एक शानदार कंट्रास्ट क्रिएट किया। उनकी खूबसूरती को और निखारने के लिए उन्होंने अपनी आईब्रो को परफेक्ट शेप दी थी और आंखों में कोहल का हल्का सा टच दिया था। उनकी पलकों पर हल्का सा मस्कारा लगाया गया था, जो उनकी आंखों को आकर्षक बना रहा था।