Logo
BMCM: 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रोड्यूसर्स वासु भगनानी और जैकी भगनानी ने इसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पूरा मामला फिल्म के दौरान पैसों की हेरफेर के आरोप से जुड़ा है।

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बिग बजट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की बॉक्स ऑफिस पर हार का बुरा असर अब मेकर्स पर भी पड़ता दिख रहा है। कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि मेकर्स द्वारा फिल्म की क्रू को लाखों रुपयों का भुगतान नहीं किया गया है। इसी बीच अब इसके प्रोड्यूसर्स ने निर्देशक अली अब्बास जफर के खिलाफ लीगल एक्शन लेते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पूरा मामला फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के कलेक्शन से जुड़ा है। क्या है मामला, जानिए।

क्यों दर्ज कराई FIR
पूजा एंटरटेनमेंट जिसके मालिक वासु भगनानी और जैकी भगनानी हैं उन्होंने आरोप लगाया है कि निर्देशक अली अब्बास जफर ने बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग के दौरान लाखों रुपयों की बर्बादी और हेरफेर की थी। फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने 3 सितंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में अली के खिलाफ दर्ज शिकायत में कहा कि उन्होंने अबु धाबी अथॉरिटी द्वारा मिली सब्सिडी में गड़बड़ी की है। भगनानी निर्माताओं का कहना है कि अबु धाबी में हुई फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां की अथॉरिटी ने कुछ सब्सिडी दी थी, जो उनके पास आनी चाहिए थी लेकिन डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने उसे अपने पास रख लिया।

निर्देशक अली ने लगाए थे आरोप
इससे पहले अली ने भी फीस का भुगतान न करने का आरोप लगाते हुए निर्माताओं के खिलाफ फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) में शिकायत दर्ज कराई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली ने पूजा एंटरटेनमेंट के खिलाफ आरोप लगाया है कि उन्हें 7.30 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया गया है।

आपको बता दें, पूजा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की प्रतिष्ठित फिल्म प्रोड्यूसिंग कंपनी है जिसके तहत मिशन रानीगंज, कठपुतली, बेल बॉटम जैसी कई फिल्में बनी हैं। बड़े मियां छोटे मियां भी इसी के तहत बनी थी जिसे बॉक्स ऑफिस पर बुरा असर देखने को मिला। जिसके चलते खबरें भी रही हैं कि मेकर्स ने क्रू को पैसों का भुगतान नहीं किया है। पिछले कुछ सालों से ये कंपनी घाटे में चल रही है। 

5379487