Jacqueline Fernandes: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते कुछ दिन पहले यानी रविवार (11 अगस्त) को एक्ट्रेस ने अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीर उन्होंने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट शेयर की है। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बार अपना बर्थडे माता-पिता के साथ साऊदी में मनाया है। 

सुकेश ने दिया एक्ट्रेस बर्थडे को गिफ्ट 
दरअसल, जैकलीन के बर्थडे पर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें यॉट गिफ्ट किया। सुकेश ने जैकलीन को जो यॉट गिफ्ट में दिया है, उसका नाम जैकलीन ही रखा है। हालांकि, ये वही यॉट है जिसे सुकेश ने 2021 में जैकलीन के लिए पसंद किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने एक्ट्रेस के नए गाने को हिट करवाने के लिए 100 आईफोन 15 प्रो देने का भी ऐलान किया है। 

जैकलीन ने शेयर की बर्थडे की फोटो
ऐसे में अब चार दिन बाद जैकलीन ने अपने बर्थडे की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने इस बार अपना बर्थडे इंडिया में नहीं, बल्कि सऊदी में मनाया है। जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सारी फोटो साझा की हैं। वहीं शेयर की गई इन तस्वीरों में जैकलीन अपनी मां के साथ एंजॉय करती नजर रही हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में उनके सामने खूब सारा व्यंजन दिखाई दे रहा है और दूसरी फोटो में वह बीच किनारें बुक पढ़ती नजर आ रही हैं। 

एक्ट्रेस का  फिल्मी करियर
जैकलीन के फिल्मी करियर की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ही 'फतेह' और 'वेलकम टू द जंगल' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जैकलीन की आखिरी फिल्म साल 2022 में सर्कस रिलीज हुई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस 2023 में फिल्म 'सेल्फी' के गाने में नजर आ चुकी हैं।