Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेटर लिखा है। पत्र में उसने जैकलीन के लिए अपने जज्बातों को शेयर किया है। सुकेश 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद है। इसी मामले में जैकलीन से भी ईडी पूछताछ कर चुकी है।

तुम वाकई बहुत सुंदर हो
अपने लेटर में सुकेश ने जैकलीन को लिखा कि मेरी प्यारी, मेरी जैकलीन, मेरी बेबी, मैंने तुम्हारी नई तस्वीरें देखीं, भगवान कोई इतना सुंदर कैसे हो सकता है। बेबी तुम वाकई बहुत सुंदर हो। इस नोट पर मेरे पास आज तुम्हें समर्पित करने के लिए दो चीजें हैं। सुकेश ने बेबी गर्ल बुलाते हुए एक्ट्रेस को किरण राव की लापता लेडीज का गाना सजनी डेडिकेट किया है।

जैकलीन को देखे बिना मुश्किल हो रहा
पत्र में आगे लिखा कि बेबी, मैं वास्तव में नहीं जानता कि तुम्हारे बिना या तुमसे बात किए बिना मेरा दिन और रात कैसे बीत रहा है।  मेरा दूसरा समर्पण आपके जन्मदिन पर आपके चित्र की एक शानदार कलाकृति का अनावरण करना है। क्या तुम्हें पता है कि इस आर्ट वर्क में क्या खास बात है, यह एक ऐसा काम है, जो सीधे मेरे सपनों से निकला है, जिसे हकीकत में लाया गया है। यह सब तुम्हारे लिए है, मुझे उम्मीद है कि तुम्हें यह पसंद आएगा।

हम अपना दिल सिर्फ़ ‘एक’ को देते हैं
सुकेश ने पत्र में लिखा, हम सभी को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है, यह हमारे जीवन का एक हिस्सा है, हमें यह भी लगता है कि हमें किसी की ज़रूरत नहीं है। खुद से या अपने करीबी लोगों से प्यार करना ही काफी है, लेकिन, हम अपना दिल सिर्फ़ ‘एक’ को देते हैं। चाहे जो भी हो, हमारा दिल सिर्फ़ उसी एक व्यक्ति के लिए धड़कता है, और मेरे लिए वह तुम हो और सिर्फ़ तुम।

हमारी प्रेम कहानी आज की रोमियो जूलियट है
मैंने जितना तुमसे प्यार किया है, मुझे पता है कि तुम भी मुझसे उतना ही प्यार करती हो। चाहे कुछ भी हो, बस एक-दूसरे से किए गए वादे को याद रखना, मैं कभी तुम्हारा साथ नहीं छोड़ूंगा। हमारी प्रेम कहानी में सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि यह आज की रोमियो जूलियट है, और पूरी दुनिया इसकी गवाह है। क्योंकि हमारी प्रेम कहानी इस बात का एक आदर्श उदाहरण है कि कैसे प्यार में कोई बाधा नहीं होता। हज़ारों लोग हज़ारों बातें कहेंगे, देखो और सुनो कि हमारे दिल की गहराई में क्या है, और यह हमेशा के लिए सिर्फ़ जेएफएस कहेगा।

भूस्खलन आपदा पीड़ितों को 15 करोड़ रुपये और 300 मकान का दान देने का संकल्प
सुकेश को 29 मई, 2015 को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। 2022 में दायर ईडी चार्जशीट के अनुसार, उसने जैकलीन के लिए कथित तौर पर उपहार खरीदने के लिए अवैध धन का इस्तेमाल किया। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन को तलब किया था। इससे पहले, जैकलीन के जन्मदिन के अवसर पर ठग ने वायनाड भूस्खलन आपदा के पीड़ितों के परिवारों के लिए 15 करोड़ रुपये और 300 मकान का दान देने का संकल्प लिया है।