जान्हवी-खुशी ने बेचे फ्लैट: एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी अब एक फेमस एक्ट्रेस बन गई हैं। जान्हवी कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है। बल्कि खुशी ने 'द आर्चीज़' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया है। दोनों बहनें हमेशा चर्चा में रहती हैं। फिलहाल जान्हवी और खुशी ने अपने पिता बोनी कपूर के साथ मिलकर अपने चार फ्लैट को भारी कीमत पर बेचे हैं।

श्रीदेवी की बेटियों ने बेचे अपने चार फ्लैट:
बोनी कपूर ने मुंबई के अंधेरी इलाके में फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने अपने बेटियों खुशी और जाह्नवी कपूर के साथ चार अपार्टमेंट बेच दिए हैं। वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की एक अन्य रिपोर्ट में कीमत का खुलासा किया, इन अपार्टमेंट्स की कीमतें 12 करोड़ रुपये से अधिक हैं और एक फ्लैट 6.02 करोड़ रुपये में बेचा गया है,जबकि दूसरे दो फ्लैट्स को 6 करोड़ रुपये में खरीदा गया है। खुशी और जान्हवी के चार अपार्टमेंट्स में सबसे बड़ा फ्लैट 1870 वर्ग फीट का था। जोने सिद्धार्थ और अंजू नारायण को बेचा गया, जबकि दूसरे दो फ्लैट्स का कुल क्षेत्रफल 1614 वर्ग फीट है और इन्हें मुस्कान और ललित बेहरवानी ने खरीदा है।

जान्हवी कपूर का फिल्मी करियर:

जान्हवी कपूर ने 2018 में 'धड़क' से अपने बॉलीवुड डेब्यू किया और उसके बाद 'गुड लक जेरी', 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल', 'बवाल' जैसी फिल्मों में देखा गया। वह आने वाली फिल्में में 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'उलझन' में नजर आएंगी।

खुशी कपूर का फिल्मी करियर:
बता दें, खुशी कपूर ने अपनी बहन जान्हवी और मां श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चलते हुए जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपने करियर की शुरुआत की है। यह फिल्म 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म में खुशी के अलावा सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और डॉट भी थे।