Sridevi Birth Anniversary: हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों में दिवंगत श्रीदेवी का नाम मुख्य रूप से शामिल है। 'जुदाई', 'मिस्टर इंडिया', 'चांदनी' और 'इंग्लिश-विंग्लिश' जैसी तमाम सुपर-डुपर हिट फिल्में देने वाली भारतीय सिनेमा जगत की टैलेंटेड अभिनेत्री श्रीदेवी की आज यानी 13 अगस्त को बर्थ एनिवर्सरी है। इस खास दिन पर उनके परिवार वाले व फैंस उन्हें याद कर रहे हैं।

तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचीं जान्हवी 
उनकी बड़ी बेटी व एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हर साल अपनी मां के जन्मदिन पर आंध्र प्रदेश के प्रसिद्ध तिरुमाला मंदिर के दर्शन करने जाती हैं। वहीं इस साल भी एक्ट्रेस ने मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचकर माथा टेका और भगवान वेंकटेश्वर से आशीर्वाद लिया। मंगलवार की सुबह जान्हवी अपने कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुमाला, आंध्र प्रदेश स्थित तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंची और भगवान का आशीर्वाद लिया।

एक वीडियो सामने आया है जिसमें जान्हवी और शिखर मंदिर के बाहर भगवान से कामना कर जमीन पर झुककर माथा टेक रहे हैं और भक्तिमें नजर आ रहे हैं। जान्हवी पीले रंग की कांजीवरम साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वहीं शिखर सफेद पारंपरिक परिधान में दिख रहे हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर कीं तस्वीरें
एक्ट्रेस ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर तिरुमाला मंदिर के दर्शन की अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। पहली तस्वीर में मंदिर की सीढ़ियां है। दूसरी तस्वीर जान्हवी के बचपन की है जिसमें श्रीदेवी उन्हें प्यार से गोद में पकड़ी दिख रही हैं। वहीं तीसरी तस्वीर जान्हवी के मंदिर दर्शन के बाद की है, जिसमें वह खुशी से पोज देती दिख रही हैं।

हर साल तिरुपति क्यों जाती हैं जान्हवी?
लल्लनटॉप को दिए इंडरव्यू में जान्हवी कपूर ने खुलासा था कि वह हर साल मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर  तिरुपति बालाजी मंदिर क्यों जाती हैं। उन्होंने बताया था कि उनकी मां का बालाजी से एक अलग जुड़ाव रहा था। श्रीदेवी हर साल अपने जन्मदिन पर तिरुपति जाया करती थीं, लेकिन शादी के बाद उन्होंने मंदिर जाना बंद कर दिया था। उनकी मौत के बाद जान्हवी ने ठाना था कि वह अपनी मां के हर जन्मदिन पर तिरुपति बालाजी जाएंगी।